Logo
Paris Fashion Week: ऐश्वर्या राय बच्चन और आलिया भट्ट हाल ही में इंटरनेशनल इवेंट पेरिस फैशन वीक 2024 के लिए रैम्प पर उतरीं। दोनों बेहद स्टाइलिश और खूबसूरत अंदाज में रैंप पर वॉक करती नजर आईं।

Paris Fashion Week: विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय बच्चन जहां भी जातीं हैं, अपनी प्रेजेंस से पूरे महफिल की जान बन जाती हैं। हाल ही में वह इंटरनेशनल इवेंट पेरिस फैशन वीक 2024 का हिस्सा बनी थीं जहां अपनी वह खूबसूरती का करिश्मा बिखेरती नजर आईं। तो वहीं एक्ट्रेस आलिया भट्ट नें भी इस इवेंट में डेब्यू किया। दोनों अभिनेत्रियां ब्यूटी ब्रैंड लोरिअल पेरिस की ब्रांड एंबेसडर हैं।

ऐसे में ऐश्वर्या और आलिया ने इस फैशन शो में रैंप पर हुस्न परी बनकर जादू बिखेरा। ऐश्वर्या राय कई बार इस फैशन वीक में नजर आ चुकी हैं। इस बार भी उन्होंने खूबसूरत ड्रेस पहनकर रैंप पर उतरकर सबको दीवाना बना दिया। फैशन वीक में ऐश ने लाल रंग का ओवर साइज्ड गाउन कैरी किया था जिसके साथ खुले बालों को स्टाइल किया। जैसे ही रैंप पर ऐश ने वॉक किया, उन्हें देखते ही वहां मौजूद ऑडिंय उन्हें चीयर-अप करने लगी।

सोमवार शाम को आयोजित हुए इस पेरिस फैशन वीक में आलिया भट्ट ने भी पहली बार कदम रखा। आलिया ने लोरिअल की ब्रांड एंबेसडर बनने के बाद यह रैम्प पर डेब्यू किया था। इस दौरान एक्ट्रेस ने सिल्वर मैटालिक ड्रेस पहनी थीं जो काफी यूनीक थी। इसके बॉटम पर ब्लैक फर्र  का वर्क किया गया था। सिल्वर ईयर रिंग्स के साथ एक्ट्रेस ने लुक पूरा किया। स्मोकी आईज़ और ग्लोइंग मेकअप लुक से एक्ट्रेस ने रैम्प पर जलवा बिखेरा।

आलिया भट्ट ने अपने लुक के साथ ओपन हेयर रखे थे। रैंप पर वॉक करते हुए उन्होंने फ्लाइंग किस करते हुए फैंस का दिल जीता। तो वहीं ऐश्वर्या ने भी फ्लाइंग किस और हाथ जोड़ते हुए फैंस को ग्रीट किया। बता दें, ऐश्वर्या राय लंबे समय से लोरियल की ब्रैंड ऐम्बैसडर रहीं हैं। वहीं ये आलिया का डेब्यू था। 

वर्क फ्रंट
आलिया भट्ट के वर्क फ्रेंट की बात करें तो वह आगामी फिल्म जिगरा में नजर आएंगी जो 11 अक्टूबर 2024 को रिलीज होगी। इसके अलावा वह यश राज फिल्म्स की अल्फा में भी नजर आएंगी। वहीं एश्वर्या को आखिरी बार फिल्म पोन्नियन सेलवन पार्ट 1-2 में देखा गया था। 

 

 

 

CH Govt hbm ad
5379487