Logo
सुपरस्टार ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन को लेकर तलाक की अफवाहें गर्म हैं। इस बीच एक्ट्रेस अपनी बेटी आराध्या के साथ अमेरिका से भारत लौट आई हैं। इस दौरान उन्होंने पैपराजी के सवालों पर रिएक्शन दिया।

Aishwarya Rai Spotted Amid Divorce Rumours: बॉलीवुड के प्रतिष्ठित परिवारों में से एक बच्चन परिवार इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है। साल की शुरुआत से ही अभिषेक बच्चन और उनकी पत्नी व एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय को लेकर तमाम अफवाहें उड़ रही हैं। रूमर्स हैं कि दोनों के रिश्ते में अनबन चल रही है और वे अलग रह रहे हैं।

तलाक की अफवाहों के बीच नजर आईं ऐश्वर्या
हाल ही में अनत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में जब अभिषेक बच्चन अपने परिवार के साथ पहुंचे और ऐश्वर्या राय अपनी बेटी आराध्या के साथ अलग से पहुंचीं तो कपल के बीच अनबन की खबरों को और हवा मिल गई। इसके बाद अभिषेक ने हाल ही में एक पोस्ट लाइक किया था जो तलाक से संबंधित था। जिसके बाद तलाक की अफवाहें और गर्म हो गईं। हर किसी के मन में बस यही सवाल है कि क्या बच्चन परिवार का ये खूबसूरत कपल अलग होने वाला है। इन सबके बीच ऐश्वर्या के रिएक्शन भी सामने आए हैं।

बेटी आराध्या के साथ भारत लौंटी एक्ट्रेस
वहीं बीते दिनों ऐश्वर्या बेटी आराध्या को लेकर अमेरिका चली गईं थीं जहां से वह बीते दिन वापस भारत लौटीं। एयरपोर्ट पर मां-बेटी की जोड़ी को स्पॉट किया गया। लेकिन इस वीडियो में हर किसी की निगाहें ऐश्वर्या राय से ज्यादा बेटी आराध्या पर टिकी हैं। पैपराजी विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर इसके वीडियो जारी किए हैं। जिसमें ब्यूटी क्वीन ऐश एयरपोर्ट से बाहर आकर अपनी कार की ओर जाती दिख रही हैं।

इस दौरान एक्ट्रेस ने मीडिया और पैपराजी को फैंस पर खूबसूरत स्माइल देते हुए गुड मॉर्निंग कहा। जब पैप्स ने उनसे पूछा, 'मैम आप कैसी हैं?' इसका जवाब देते हुए उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा, 'सब ठीक है, शुक्रिया।' इसके बाद वह आराध्या को सेफ्टी के साथ कार में बैठाती दिखीं। इस दौरान उन्होंने एयरपोर्ट स्टाफ के साथ तस्वीरें क्लिक करवाईं और उन्हें विनम्रतापूर्वक ग्रीट करते हुए चली गईं। फैंस उनकी इस सादगी और दिल छू लेने वाले अंदाज के कायल हो गए हैं। 

5379487