Logo
बिजनेसमैन मुकेश और नीता अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी जल्द ही अपनी मंगेतर राधिका मर्चेंट के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। 1-3 मार्च के बीच दोनों की शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन्स होंगे जिसमें सलमान खान, अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय समेत कई सितारे शामिल होने वाले हैं।

Anant-Radhika Pre-Wedding: रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक और देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के घर इन दिनों जश्न का माहौल है। अंबानी परिवार में जल्द ही शादी की शहनाईयां बजने वाली हैं। दरअसल मुकेश और नीता अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी की इस साल शादी होने जा रही है। अनंत उद्योगपति वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट से शादी करेंगे।

इस दिन से शुरू होंगे प्री-वेडिंग फंक्शन्स
अनंत और राधिका ने जनवरी 2023 में मुंबई में अंबानी हाउस 'एंटीलिया' में एक पारंपरिक समारोह में सगाई की थी। जिसके बाद अब दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनंत और राधिका मर्चेंट की शादी के प्री वेडिंग फंक्शन्स 1 से 3 मार्च तक मुकेश अंबानी के होमटाउन गुजरात के जामनगर में होने वाले हैं। प्री वेडिंग समारोह भव्य तरीके से होंगे जिसमें देश की कई नामी-गिरामी हस्तियां शामिल होंगी, तो वहीं इस ग्रैंड वेडिंग में बॉलीवुड सेलेब्स की भी झड़ी लगने वाली है।

इन सितारों का लगेगा मेला
अंबानी परिवार में जब भी कोई शादी, या कोई इवेंट होता है तो देश के तमाम दिग्गजों को इसमें शामिल होते देखा जाता है। वहीं अनंत और राधिका की प्री-वेडिंग सेरेमनी में भी बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक को तमाम सेलेब्रिटीज़ आने वाले हैं। कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमिताभ बच्चन, रजनीकांत, शाहरुख खान, आमिर खान, सलमान खान, अजय देवगन और काजोल प्री-वेडिंग इवेंट के लिए गुजरात जाएंगे।

ये भी होंगे गेस्ट लिस्ट में शामिल
इसके अलावा रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, कैटरीना कैफ, करण जौहर और सैफ अली खान, वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, श्रद्धा कपूर, चंकी पांडे, बोनी कपूर, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, आदित्य चोपड़ा और करिश्मा कपूर भी समारोह का हिस्सा बनेंगे। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, अक्षय कुमार-ट्विंकल खन्ना और रानी मुखर्जी भी इस कार्यक्रम के लिए गुजरात जाएंगे।

ये हॉलीवुड स्टार्स आएंगे नजर
खबरें हैं कि इस प्री-वेडिंग में कईं इंटरनेशनल स्टार्स भी शामिल होने वाले हैं। इंटरनेशनल सुपरस्टार रिहाना और मजिशियन डेविड ब्लेन सहित कईं फेमस आर्टिस्ट अनंत-राधिका की शादी में शामिल होंगे।

प्री-वेडिंग फंक्शन में अरिजीत सिंह, अजय-अतुल और दिलजीत दोसांझ तक देश के कईं दिग्गज सिंगर अपनी आवाज का जादू बिखेरकर कार्यक्रमों में प्रस्तुति देंगे। उनके अलावा सचिन तेंदुलकर, एमएस धोनी, रोहित शर्मा, केएल राहुल, हार्दिक पंड्या और इशान किशन भी जश्न का हिस्सा होंगे। 

5379487