Aishwarya Rai Divorce Rumours: बीते कुछ समय से अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन की पर्नसल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियां बन रही हैं। अभिषेक बच्चन संग उनकी तलाक की रूमर्स से फैंस काफी सदमे में हैं। हालांकि इन अफवाहों के बीच कभी दोनों एकसाथ नजर आते हैं, तो कई बार-अलग-अलग। अब हाल ही में ऐश्वर्या राय ने कुछ ऐसा किया है जिसे देख इन रूमर्स पर विराम लगता दिख रहा है।

तलाक की रूमर्स के बीच स्पॉट हुईं ऐश्वर्या
दरअसल हाल ही में एक्ट्रेस दुबई में आयोजित हुए SIIMA 2024 अवॉर्ड इवेंट में शामिल हुई थीं। इस दौरान उनके हाथ में वेडिंग रिंग नहीं देखी गई थी। इसके बाद से ही तलाक की रुमर्स फिर हवा में थीं। लेकिन अब इन खबरों पर ब्रेक लगाते हुए एक्ट्रेस फिर से अपनी वेडिंग रिंग पहनी दिखाई दी हैं। एक हालिया इवेंट के दौरान ऐश्वर्या अपनी शादी की वी शेप वाली रिंग पहनी स्पॉट हुईं जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल है।

Aishwarya rai back with her wedding ring at Paris fashion week.
byu/FilmyInsaan inBollyBlindsNGossip

वेडिंग रिंग की फ्लॉन्ट
एक्ट्रेस हाल ही में पैरिस फैशन वीक में शामिल हुई थीं जहां उनका खास अंदाज देखने को मिला था। उनके साथ उनकी बेटी आराध्या बच्चन भी इस दौरान साथ थीं। खुले बाल, लूज़ आउटफिट में ऐश्वर्या हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लगीं। इस दौरान उनकी वेडिंग रिंग ने सबसे ज्यादा लोगों का ध्यान खींचा। इससे साफ हो रहा है कि अभिषेक संग उनका पैच-अप हो गया है और तलाक की सिर्फ अफवाहे हैं। उनके हेटर्स और ट्रोलर्स को भी मुंह तोड़ा जवाब मिला है।

अभिषेक संग तलाक की अफवाहें
इस साल की शुरुआत में ही अभिषेक-ऐश्वर्या के अलग होने की खबरें आने लगी थीं। कहा जा रहा था कि ऐश अपना ससुराल छोड़कर अपने घर में रहने चली गई हैं। वहीं बीते कुछ दिनों से वह अभिषेक के बिना ही अपनी बेटी आराध्या के साथ कहीं आती-जाती हुई स्पॉट हुई हैं। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की वेडिंग में कपल अलग-अलग पहुंचा था जिससे उनके तलाक की रूमर्स को और हवा मिल गई थी।