Aishwarya Rai wishes Birthday to Amitabh Bachchan: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन शुक्रवार (11 अक्टूबर) को 82 साल के हो गए। उनके 82वें जन्मदिन पर उनके परिवार, बी-टाउन सेलेब्स से लेकर करोड़ों प्रशंसकों ने भर-भरकर उन्हें बधाई दी। इसी बीच अभिनेत्री ऐश्वर्या राय ने भई अपने ससुर को खास बर्थडे विशेज देते हुए उन लोगों की बोलती बंद कर दी जो ऐश्वर्या और अभिषेक के तलाक की अफवाह फैला रहे थे।

अमिताभ के बर्थडे पर ऐश्वर्या का पोस्ट
अभिषेक बच्चन संग तलाक के रूमर्स के बीच ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने ससुर अमिताभ बच्चन को सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट करते हुए उन्हें बर्थडे विश किया। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर 11 अक्टूबर को अमिताभ व आराध्या के साथ की एक प्यारी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- हैप्पी बर्थडे पा-दादाजी, भगवान आपको हमेशा आशीर्वाद दे।

फोटो में, अमिताभ बच्चन सफेद हुडी देख रहे हैं और आराध्या फ्रॉक पहनी अपने दादू को हग कर रही हैं। बिग बी भी अपनी पोती को गले लगाकर मुस्कुराते हुए पोज दे रहे हैं। ऐश्वर्या के इस पोस्ट के बाद फैंस क बीच तलाक को लेकर जो हलचल थी उस पर ताला लग गया है। 

ऐश्वर्या और बच्चन फैमिली में तनाव की रूमर्स
ऐश्वर्या राय का ये पोस्ट ऐसे समय पर आया है जब उनके बच्चन फैमिली के साथ अनबन की खबरें बाजार में गर्म हैं। पिछले कुछ समय से ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन के बीच तलाक की रूमर्स तेज़ हैं। दोनों को साथ में स्पॉट कम ही किया गया है। हाल ही में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की में जब बच्चन फैमिली और ऐश्वर्या राय अलग-अलग आए थे, तब से ही परिवार के बीच तनाव की खबरें तेज हो गई थीं। उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया जा रहा था। 

हालांकि हाल ही में अभिषेक बच्चन ने एक मीडिया को अपनी वेडिंग रिंग दिखाते हुए इस बात की पुष्टि की थी उनकी शादी अभी भी चल रही है, जिससे ट्रोलर्स की बोलती बंद हो गई थी। वहीं अब ऐश्वर्या राय का अपने ससुर के लिए बर्थडे पोस्ट ट्रोलर्स के मुंह पर तमाचा है।