Logo
अनंत-राधिका की शादी में एश्वेर्या राय और अभिषेक बच्चन ने अलग-अलग शिरकत की थी। जिसके बाद सोशल मीडिया पर कपल के सेपरेशन की अफवाहें उड़ने लगी। लेकिन इस बीच एक नई फोटो सामने आई है।

Aishwarya Rai-Abhishek Bachchan: देश और एशिया के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेट अनंत अंबानी 12 जुलाई को राधिका मर्चेंट संग शादी की है। वहीं जियो वर्ल्ड सेंटर कपल की बड़ी धूम-धूम से शादी हुई है। इस शादी समारोह में बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड और राजनीतिक जगत की तमाम हस्तियों ने शिरकत की। इस रॉयल वेडिंग में ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन दोनों ने अलग-अलग शिरकत किए थे। जहां एक तरफ, एश्वेर्या अपनी बेटी आराध्या के साथ पहुंची थीं। तो वहीं दूसरी तरफ, अभिषेक बच्चन भी अपने परिवार के साथ कपल की शादी समारोह में शामिल हुए।

अनबन की अटकलों के बीच साथ दिखे एश्वेर्या और अभिषेक
हलांकि, दोनों को अलग-अलग देखकर सोशल मीडिया पर सेपरेशन की अटकले लगाई जाने लगी। लोगों का मानना है कि कपल के रिश्ते में कुछ अनबन चल रही है। लेकिन इसी बीच कपल की नई फोटोज सामने आई है। जिसे देखने के बाद इन अफवाहों पर विराम लग गया है। सामने आई इस फोटो में ऐश्वर्या अभिषेक के सामने खड़ी हुई नजर आ रही हैं और उनकी बेटी आराध्या अपने पापा के पास बैठी दिख रही है। ऐसे में अब उनके फैंस ने राहत की सांस ली है।

कपल के सेपरेशन की कई बार उड़ चुकी हैं अफवाहें
आपको बता दें, ये पहली बार नहीं है जो कपल के सेपरेशन अफवाहें उड़ी है। इससे पहले कई बार दोनों के अलग होने की खबर सुर्खियों में बनी है।लेकिन अब तक कपल ने इस पर चुप्पी साधी हुई है। वहीं ऐश्वर्या और अभिषेक अब किसी आउटिंग पर भी एक साथ नजर नहीं आते हैं। इतना ही नहीं, दोनों अब साथ में कोई फोटोज भी नहीं शेयर करते हैं। जिससे इनके रिश्ते पर अक्सर सवाल उठते रहते हैं। 12 जुलाई को अनंत और राधिका शादी में अमिताभ बच्चन, जया बच्चन और अभिषेक बच्चन एक साथ नजर आए थे और साथ ही उनकी बेटी श्वेता और उनके दामाद निखिल नंदा भी थे। लेकिन ऐश्वर्या नजर नहीं आईं। 

5379487