Logo
बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन इन दिनों अपनी फिल्म को लेकर काफी बिजी है। ऐसे में फिल्म के पहले पोस्ट के बाद एक्टर ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'औरों में कहां दम था' का टीजर जारी किया है।

Auron Mein Kahan Dum Tha Teaser Out: बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर चर्चा में है। हाल ही में एक्टर  ने अपनी फिल्म को लेकर एक अपडेट शेयर किया। वहीं फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज करने के कुछ घंटे बाद ही अपकमिंग फिल्म 'औरों में कहां दम था' का टीजर जारी कर दिया है। इसके साथ ही फिल्म के रिलीज डेट से भी पर्दा उठाया है।

'औरों में कहां दम था' टीजर आउट
दरअसल, इस फिल्म में अजय देवगन बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आने वाले हैं। हलांकि, अजय देवगन और तब्बू होनों की साथ में यह दसवीं फिल्म होगी। इससे पहले 'दृश्यम', 'दृश्यम 2', 'भोला', 'गोलमाल अगेन' और 'विजयपथ' समेत कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। वहीं अजय देवगन और तब्बू इस रोमांटिक ड्रामा फिल्म में एक साथ धमाल करते दिखाई देंगे। इसी बीच फिल्म 'औरों में कहां दम था' का टीजर रिलीज किया गया है। वहीं टीजर आने के बाद फिल्म को लेकर दर्शक काफी एक्साइटेड हो रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)


एक्टर ने फिल्म से पहले जारी किया पोस्टर
हलांकि, 'औरों में कहां दम था' के टीजर से पहले अजय देवगन ने इस फिल्म के पहला पोस्टर जारी किया था। इसके साथ ही फिल्म के रिलीज डेट से भी पर्दा उठा दिया था। वहीं एक और अनाउंसमेंट किया था कि उनकी फिल्म 'औरों में कहां दम था' का टीजर एक बजे रिवील किया जाएगा। 

फिल्म के स्टारकास्ट स्टार कास्ट
आपको बता दें, इस फिल्म का निर्देशन नीरज पांडे ने किया है। वहीं 'औरों में कहां दम था' में अजय देवगन और तब्बू  लीड रोल में नजर आने वाले हैं। इन दोनों के अलावा फिल्म में जिमी शेरगिल, सई मांजरेकर और शांतनु माहेश्वरी भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। इसके साथ ही यह फिल्म 5 जुलाई 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। 

5379487