Singham Re Release Date: निर्देशक रोहित शेट्टी की अपकमिंग फिल्म 'सिंघम अगेन' रिलीज के लिए तैयार है। जब से इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है तब से ही इसे दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। ऐसे में अब फैंस के लिए एक और गुडन्यूज आई है। अब सिंघम अगेन जो दिवाली पर रिलीज होगी, उससे पहले फर्स्ट पार्ट यानी सिंघम दोबारा सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। 

13 साल बाद होगी दोबारा रिलीज होगी 'सिंघम' 
रोहित शेट्टी ने 2011 में आई फिल्म सिंगम से कॉप यूनिवर्स फिल्मों की शुरुआत की थी। इस फिल्म में अजय देवगन ने बाजीराव सिंघम बनकर धमाल मचा दिया था। वहीं अब सिंघम अगेन से पहले एक बार फिर सिंघम री-रिलीज हो रही है। मेकर्स और डायरेक्टर रोहित शेट्टी और अजय देवगन ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए इसकी जानकारी दी है।

 

उन्होंने कैप्शन में लिखा, "दिवाली पर अपनी पूरी ताकत के साथ आने से पहले! एक्सपीरियंस करें कि यह सब फिर से कैसे शुरू हुआ। फिर से मास का एक्सपीरियंस करें, फिर से एक्साइटमेंट का अनुभव लें, सिंघम अगेन से पहले एक बार फिर सिंघम का एक्सपीरियंस करें! सिंघम 18 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दोबारा रिलीज हो रही है।"

18 अक्टूबर को होगी रिलीज
यानी दिवाली से पहले 18 अक्टूबर को रिलीज हो रही सिंघम का आप भी फायदा उठा सकते हैं। मेकर्स ने बताया है कि पब्लिक का भारी डिमांड के बाद सिंघम को री-रिलीज करने का फैसला लिया गया है। इस फिल्म से एक बार फिर दर्शकों को हाई ऑक्टेन एक्शन, इंटेस परफॉर्मेंस और आइकॉनिक डायलॉग को फिर से जीने का मौका मिलेगा। फिल्म में अजय के साथ काजल अग्रवाल थीं वह प्रकाश राज विलेन की भूमिका में थे।