Logo
अक्षय कुमार और फरदीन खान काई सालों के बाद एक साथ पर्दे पर दिखने वाले हैं। उनकी फिल्म खेल खेल में का ट्रेलर शुक्रवार को रिलीज हो गया है। कहानी 6 दोस्तों की है जो एक रात ऐसा गेम खेलते हैं जिसमें सभी राज खुल जाते हैं।

Khel Khel Mein Trailer: पिछले कुछ सालों से अक्षय कुमार की फिल्में कमाल नहीं दिखा पा रही हैं। बैक टू बैक उनकी फिल्में फ्लॉप हो रही हैं। इस साल अभिनेता की बिग बजट फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' बॉक्स ऑफिस पर नहीं चली, वहीं हालिया रिलीज 'सरफिरा' भी बुरी तरह फ्लॉप हुई।

वैसे भी अक्षय को चाहनेवालों को हमेशा ही उनकी फिल्मों का इंतजार रहता है। ऐसे में एक्टर अपने फैंस के लिए एक और फिल्म लेकर आ रहे हैं जिसका नाम है खेल खेल में। कुछ दिनों पहले इसके गाने और टीजर जारी हुए थे। जिसके बाद इसका ऑफिशियल ट्रेलर आज रिलीज हो गया है।

खेल खेल में का ट्रेलर रिलीज 
शुक्रवार को फिल्म का मजेदार रिलीज हुआ है। कहानी 6 दोस्तों के इर्द गिर्द है जो एक रात पार्टी में बैठकर एंजॉय करते हैं। पार्टी के बीच में महिलाएं एक गेम खेलने का प्लान करती हैं जिसमें सभी को अपने-अपने मोबाइल टेबल पर सामने रखने होते हैं, और उसपर कोई भी कॉल या मेसेज आने पर वो पब्लिकली के बीच में दिखाया जाएगा।

इस गेम में सभी के कुछ ना कुछ मजेदार सीक्रेट्स रिवील होते दिखेंगे। खेल खेल में सभी के राज से पर्दा उठते दिखेगा जिसमें हंसी का डोज भरपूर मिलेगा। यानी कुल मिलाकर कहानी कुछ फ्रेश और यंग जेनेरेशन के लिए अपीलिंग है।

कब रिलीज होगी फिल्म
फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा तापसी पन्नू, वाणी कपूर, एमी विर्क, फरदीन खान, आदित्य सील, प्रज्ञा जैसवाल लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

5379487