Akshay Kumar Helps BMCM Producer Jackky Bhagnani: बॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर जैकी भगनानी और उनके पिता वाशु भगनानी की प्रोडक्शन हाउस कंपनी पूजा एंटरटेनमेंट पिछले कुछ समय से घाटे की मार झेल रही है। एक के बाद एक कई फिल्में फ्लॉप होने के कारण प्रोडक्शन हाउस को बहुत नुकसान हो गया है। अप्रैल 2024 में रिलीज हुई अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की बिग बजट फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' बुरी तरह से फ्लॉप हुई थी। इसके कारण फिल्म के मेकर्स जैकी भगनानी और उनके प्रोडक्शन हाउस को और तगड़ा झटका लगा है।

क्रू को नहीं मिली पेमेंट
आलम ये है कि फिल्म फ्लॉप होने की वजह से मेकर्स क्रू और कलाकारों के पैसे भी नहीं दे पा रहे हैं। क्रू ने उनपर पेमेंट ना देने का आरोप लगाया है। इन सबके बीच अक्षय कुमार ने प्रोड्यूसर्स पर दरियादिली दिखाई है। प्रोड्यूसर जैकी भगनानी ने एक बयान जारी करते हुए बताया है कि अक्षय कुमार ने इसको लेकर किस तरह उनकी मदद की है। जैकी का दावा है कि अक्षय कुमार ने कहा है कि जब तक 'बड़े मियां छोटे मियां' के क्रू मेंबर्स और कास्ट की पेमेंट नहीं हो जाती, तब तक उनकी पेमेंट रोक दी जाए।

 

अक्षय कुमार ने की मदद
फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एंपलॉइस के प्रेसिडेंट बीएन तिवारी ने खुलासा किया है कि वाशु भगनानी को 'मिशन रानीगंज', 'गणपत' और 'बड़े मियां छोटे मियां' के क्रू को 65 लाख रुपए पेमेंट करने हैं। इसको देखते हुए अक्षय कुमार ने खुद अपनी फीस रोक दी है। जैकी भगनानी ने अपने स्टेटमेंट में कहा- "हाल ही में इस मुद्दे पर बात करने के लिए अक्षय सर मुझसे मिले। इस परिस्थिति के बारे में जानने के बाद अक्षय सर क्रू के लिए सपोर्ट दिखाने में जरा भी हिचकिचाए नहीं। उन्होंने कहा कि उनकी पेमेंट तब तक होल्ड कर दी जाए जब तक पूरी कास्ट और क्रू जिन्होंने इस प्रोजेक्ट पर काम किया है उनका पूरा पेमेंट ना हो जाए।"

 

जैकी ने आगे कहा, "ऐसे समय में अक्षय सर की समझदारी और हमारे साथ खड़े रहने की उनकी इच्छा के लिए हम बहुत-बहुत आभारी हैं। फिल्म बिजनेस मजबूत रिश्तों पर टिका है और हम इंडस्ट्री में इसी भावना को बढ़ावा देने की कोशिश करते हैं।"

अक्षय की फिल्म रहीं फ्लॉप
बता दें, अक्षय कुमार ने जैकी भगनानी के प्रोडक्शन तले बनीं बैल बॉटम, गणपत, मिशन रानीगंज और बड़े मियां छोटे मियां जैसी फिल्मों में काम किया है। मगर यह सभी बड़े बजट की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बंटाधार हो गईं।