Logo
New Movie: करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शंस ने शुक्रवार को नई फिल्म का ऐलान किया है। इसमें अक्षय कुमार, आर माधवन और अनन्या पांडे पहली बार एक साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे। फिल्म की रिलीज डेट भी बताई गई है।

New Movie Announcement: करण जौहर इस साल अपनी बैक टू बैक फिल्मों के लेकर चर्चा में हैं। इस साल 'जिगरा', 'देवरा' और 'किल' जैसी फिल्मों को प्रोड्यूस करने के बाद करण जौहर ने एक और नई फिल्म का अनाउंसमेंट कर दिया है। करण की धर्मा प्रोडक्शंस ने शुक्रवार को एक नई फिल्म का ऐलान किया है जिसका टाइटल फिलहाल अनामित है।

नई फिल्म का ऐलान
ये फिल्म बैरिस्टर सी शंकरन नायर पर आधारित होगी जो 1919 की जलियांवाला बाग नरसंहार में जनरल डायर की भूमिका की अनकही कहानी और अनसुने सच को उजागर करेगी। फिल्म में ब्रिटिश राज के खिलाफ लड़ाई में बैरिस्टर सी शंकरन की भूमिका और उनके योगदान को दिखाया जाएगा। ये एक बायोपिक फिल्म होगी जिसका नाम अभी अनाउंस नहीं हुआ है लेकिन इसकी स्टार कास्ट ऐलान कर दिया गया है।

धर्मा प्रोडक्शंस ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है। करण की इस फिल्म में अक्षय कुमार, आर माधवन और अनन्या पांडे मुख्य भूमिका में होंगे। इस तरह की स्टार कास्ट पहली बार किसी फिल्म में साथ नजर आने वाली है। इसका निर्देशन करण सिंह त्यागी करेंगे।

वहीं ये फिल्म सच्ची घटनाओं से इंस्पायर्ड है जो 'द केस दैट शुक द एम्पायर' नामक किताब का रूपांतरण है। ये किताब सी शंकरन नायर के पोते रघु पलाट और पुष्पा पलाट ने लिखी है। ये फिल्म 14 मार्च, 2025 को बड़े पर्दे पर आने वाली है।

कौन थे सी. शंकरन
सी. शंकरन नायर एक वकील और राजनेता थे। वह भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायसराय की कार्यकारी परिषद के सदस्य थे। उन्होंने 1906 से 1908 तक मद्रास के एडवोकेट जनरल के रूप में काम किया था।

5379487