Logo
अक्षय कुमार, रितेश देशमुख और फरदीन खान ने अपनी 2007 की फिल्म 'हे बेबी' के टाइटल ट्रैक पर आईकॉनिक डांस स्टेप्स रीक्रिएट किए हैं। इसका वीडियो फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

Akshay Kumar Heyy Babyy Dance Video: खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार पिछले कुछ समय से फ्लॉप फिल्मों का दौर देख रहे हैं। फिर भी वह फैंस के लिए बैक टू बैक फिल्में दे रहे हैं। इस साल आई 'बड़े मियां छोटे मियां' और 'सरफिरा' के बाद अब उनकी नेक्स्ट फिल्म 'खेल खेल' में भी रिलीज के लिए तैयार है।

14 साल पुरानी फिल्म के गाने पर किया डांस
इसके लिए एक्टर प्रमोशन में बिजी है। फिल्म में उनके साथ फरदीन खान और पंजाबी एक्टर-सिंगर एमी विर्क भी नजर आएंगे। फरदीन खान भी 14 साल के बाद बड़े पर्दे पर नजरी आएंगे। वहीं खेल खेल में के प्रमोशन के लिए अक्की और फरदीन ने कुछ ऐसा किया है जो फैंस के लिए किसी नॉस्टैल्जिक मोमेंट से कम नहीं है। दरअसल अक्षय कुमार, फरदीन खान और रितेश देशमुख ने उनकी 2007 में आई सुपरहिट फिल्म हे बेबी का आईकॉनिक टाइटल ट्रैक का डांस रीक्रिएट किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

अक्षय ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह रितेश और फरदीन के साथ मिलकर हे बेबी सॉन्ग पर डांस स्टेप्स करते दिख रहे हैं। इस गाने के साथ खेल खेल में फिल्म का गाना हौली हौली का भी कोलैब वर्जन है। तीनो स्टार्स गाने पर मस्ती भरे मूड में डांस कर रहे हैं। इस तिगड़ी को एकसाथ हे बेबी गाने पर डांस करते देख फैंस की पुरानी यादें ताजा हो गईं।

फैंस की बढ़ी एक्साइटमेंट
14 साल पहले आई हे बेबी फिल्म में इन्ही तीनों कलाकारों ने फैंस को खूब गुदगुदाया था। वहीं रील को देखने के बाद फैंस उनसे एक बार फिर कोलैब फिल्म करने की मांग कर बैठे। एक यूजर ने लिखा- 'हमें हे बेबी पार्ट 2 चाहिए'। दूसरे ने लिखा- 'इस तिगड़ी को देखना हर किसी के लिए रोमांचक भरा है'। 

बता दें, अक्षय कुमार और फरदीन खान अगली फिल्म 'खेल खेल में' नजर आएंगे। उनके साथ एमी विर्क, तापसी पन्नू और वाणी कपूर नजर आएंगी। ये फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी। 

5379487