Logo
अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म 'सरफिरा' के ट्रेलर ने यूट्यूब पर नया रिकॉर्ड बनाया है। यूट्यूब पर इस ट्रेलर को सबसे ज्यादा बार देखा गया है जिसके बाद ये 2024 का सबसे अधिक बार देखा जाने वाला हिंदी ट्रेलर बन गया है।

Akshay Kumar Sarfira Trailer new Record: पिछले कुछ सालों से बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार स्क्रीन पर अपना जादू नहीं चला पा रहे हैं। उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो रही हैं। इस साल अप्रैल में रिलीज हुई  बिग बजट 'फिल्म बड़े मियां छोटे मियां' भी बंटाधार हो गई। अब दर्शकों को उनकी अपकमिंग फिल्म 'सरफिरा' से काफी उम्मीदे हैं।

18 जून को रिलीज हुआ ट्रेलर
'सरफिरा' सिनेमाघरों में 12 जुलाई 2024 को रिलीज होने वाली है। फैंस को उम्मीद हैं कि अक्षय कि यह फिल्म फ्लॉप का सिलसिला तोड़ देगी। 'सरफिरा' की रिलीज बस कुछ ही दिनों में होने वाली है। इसका ट्रेलर 18 जून को रिलीज किया गया था जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। ट्रेलर में कहानी फ्रेश लग रही है। वहीं अक्षय और राधिका मदान की जोड़ी भी लोगों को पसंद आ रही है। ऐसे में फिल्म ने रिलीज से पहले ही एक बड़ा रिकॉर्ड बनाया है।

यूट्यूब पर बनाया रिकॉर्ड
फिल्म 'सरफिरा' के ट्रेलर ने 2024 के यूट्यूब रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। ये ट्रेलर 2024 में यूट्यूब पर सबसे ज्यादा देखा जाने वाला हिंदी फिल्म ट्रेलर बन गया है। 'सरफिरा' का ट्रेलर 18 जून को लॉन्च किया गया था। इसकी रिलीज के 15 दिन पूरे हो चुके हैं। ऐसे में यूट्यूब पर इस ट्रेलर को अब तक 6 करोड़ 91 लाख, 99 हजार 746 लोगों ने देखा है। 'सरफिरा' के ट्रेलर को 69 मिलियन व्यूज मिले हैं जो यूट्यूब पर अब तक का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला हिंदी ट्रेलर बन गया है। 

फिल्म से उम्मीदें
इससे पहले हिंदी फिल्मों में ये रिकॉर्ड शाहिद कपूर और कृति सेनन कि फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' के ट्रेलर के नाम था। लेकिन दर्शक बार-बार अक्षय की फिल्म का ट्रेलर देख रहे हैं। इससे साफ है कि 'सरफिरा' को फैंस का प्यार मिल रहा है और बॉक्स ऑफिस पर भी कमाल कर सकती है। 

5379487