Alia and Kareena Stunning Look : बॉलीवुड की दो मशहूर अदाकाराएं, आलिया भट्ट और करीना कपूर, एक इवेंट के दौरान साथ में नजर आईं हैं। जैसे ही ये दोनों एक साथ कैमरों के सामने आईं, वैसे ही फैंस इन्हें देख अपनी नजरें हटा ही नहीं पाए। क्योंकि दोनों एक-दूसरे से बातचीत करती और कैमरे के लिए पोज़ देती नजर आ रही थी। 

आलिया का ऑल-ब्लैक लुक

आलिया भट्ट ने हमेशा से अपने फैशन सेंस से लोगों का दिल जीता है और इस बार भी उन्होंने अपनी ब्लैक आउटफिट के साथ सभी को चौंका दिया। उन्होंने ब्लैक कॉर्सेट टॉप पहना था, जिसमें ट्रायएंगुलर नूडल स्ट्रैप्स और साइड में ट्रेंडी टाई-ऑन डिटेलिंग थी। यह टॉप उनके स्टाइलिश और ग्लैमरस लुक को और भी आकर्षक बना रहा था। इसके साथ उन्होंने मैचिंग ब्लैक स्ट्रेट-फिट रिलैक्स्ड पैंट्स पहनीं, जो उन्हें परफेक्ट लुक दे रही थीं। आलिया ने अपने लुक को ओवरसाइज्ड सिल्वर हूप इयररिंग्स, एक सिंपल रिंग और ब्लैक स्टिलेटो हील्स के साथ पूरा किया। 

वहीं आलिया का मेकअप लुक भी पूरी तरह से उनके आउटफिट से मेल खा रहा था। उन्होंने न्यूड आईशैडो, विंग्ड आईलाइनर, मस्कारा से कोटेड लैशेज, हल्का ब्लश, ग्लोइंग हाइलाइटर और ग्लॉसी न्यूड लिपस्टिक का इस्तेमाल किया था। 

करीना का व्हाइट और ब्लैक लुक

करीना कपूर ने एक व्हाइट और ब्लैक कॉम्बिनेशन चुना। उन्होंने वन-शोल्डर टॉप पहना था, जिसमें हॉल्टर नेकलाइन और रिंग-डिटेल ड्रेप डिजाइन था। करीना ने अपनी एक्सेसरीज़ को सिंपल लेकिन स्टाइलिश रखा। उन्होंने सिल्वर स्टड इयररिंग्स पहने और अपने हाथ में एक सिल्वर ब्रेसलेट पहना था। करीना का मेकअप भी उनके लुक को पूरी तरह से कॉम्प्लिमेंट कर रहा था। उन्होंने स्मोकी आईशैडो, स्मज्ड आईलाइनर, डेफाइन्ड ब्रोज़, मस्कारा से कोटेड लैशेज, ब्लश्ड चीक्स, लुमिनस हाइलाइटर और न्यूड लिपस्टिक का इस्तेमाल किया था। उन्होंने अपने बालों को एक साफ-सुथरे बन में बांधा था, जो उनके पूरे लुक को और भी शार्प और एलिगेंट बना रहा था।