Logo
आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म 'जिगरा' 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इसी बीच दूसरे दिन का फिल्म कलेक्शन सामने आया है। जिसमें फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 10 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

Jigra Box Office Collection Day 2: बॉलीवुड क्वीन आलिया भट्ट एक साल बाद फिर बड़े पर्दे लौट आई है। एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्म 'जिगरा' 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म का इंतजार फैंस बेसब्री कर रहे थे। लेकिन फिल्म ने ओपनिंग पर कुछ खास कमाई नहीं की थी। ऐसे में अब 'जिगरा' के दूसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है।  

इन फिल्मों से टकराई 'जिगरा'
दरअसल, जिगरा का क्लेश दो फिल्मों से था। जहां एक तरफ 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' 11 अक्टूबर को रिलीज हुई। तो वहीं साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 'वेट्टैयन' भी 10 अक्टूबर को थिएटर में रिलीज हुई थी। लेकिन इसके बावजूद आलिया भट्ट की जिगरा ने बॉक्स ऑफिस पर 10 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।


'जिगरा' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
सैकनिल्क के मुताबिक, 'जिगरा' ने पहले दिन 4.55 करोड़ के कलेक्शन का कलेक्शन किया था। लेकिन दूसरे दिन फिल्म की कमाई में इजाफा हुआ और फिल्म ने 6.50 करोड़ की जबरदस्त कमाई कर ली। ऐसे में अब भारत में 'जिगरा' ने दो दिन में टोटल 11.05 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है। बता दें, 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' के ने भी दूसरे दिन 12 करोड़ रुपए का कलेक्शन है। इसके अलावा वेट्टैयन' ने भी सिर्फ शनिवार को  26.1 करोड़ रुपए का बिजनेस किया था। 

फिल्म के स्टार कास्ट
'जिगरा' के स्टार कास्ट की बात करें, तो आलिया भट्ट और वेदांग रैना फिल्म में लीड रोल में हैं। वहीं इस फिल्म का डायरेक्शन वासन बाला ने किया है। हालांकि, फिल्म के रिलीज के बाद दिव्या खोसला आरोप लगाया कि उनकी फिल्म 'सवी' की कॉपी है। उन्होंने अपने  इंस्टाग्राम पर स्टोरी लगाते हुए 'जिगरा' के मेकर्स को इनडायरेक्टली निशाने पर लिया है। 

5379487