Jigra Teaser-Trailler Out: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'जिगरा' को लेकर सुर्खियों में हैं। इसी बीच रविवार (8 अक्टूबर) को इस फिल्म का टीजर-ट्रेलर रिलीज किया गया है। वहीं फिल्म पहली बार एक्ट्रेस का एक्शन अवतार देखने को मिलने वाला है। ऐसे अब फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।  

'जिगरा' में दिखा आलिया भट्ट का जबरदस्त एक्शन
दरअसल, इस फिल्म की कहानी एक ऐसी बहन की, जो अपने भाई की जान बचाने के लिए अपनी जान को दाव पर लगा देती है। वह अपने भाई को जेल से छुड़ाने के लिए आग से खेलती है...गोलियां चलाती है। इतना ही नहीं, एक ऐसा भी वक्त आता है, जब वह अपनी नसें काटने के लिए भी तैयार है। ऐसे में हाल ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है और सत्या की भूमिका निभा आलिया भट्ट का जिगरा में भरपूर एक्शन और इमोशन्स देखने को मिला है। 

'अब तो बच्चन ही बनना है'
सामने आए ट्रेलर में आलिया भट्ट यानी सत्या कहती है कि "मां को भगवान ले गए, पापा ने खुद की जान ले ली। दूर के रिश्तेदार ने पनाह दी और सिर्फ किराया वसूल किया है... अरे छोड़ो न भाटिया साहब, मेरे कहानी बड़ी लंबी है। भाई के पास समय की कमी है।" दास्तां सुनने वाला शख्स कहता है, "तो फिर उड़ा देते हैं न, जेल की दीवारें।" इसके साथ ही सत्या को गाइड करने वाले मनोज पाहवा कहते हैं कि, "बच्चन नहीं बनना है, बचकर निकलना है।" तब आलिया बोलती नजर आ रही हैं कि, "अब तो बच्चन ही बनना है।"

इस दिन रिलीज होगी फिल्म
'जिगरा' के स्टार कास्ट की बात करें, तो फिल्म का निर्देशन वसन बाला ने किया है। वहीं फिल्म में आलिया भट्ट और वेदांग रैना लीड रोल प्ले किया है। इसके आलाव आलिया इसकी प्रोड्यूसर भी हैं और उन्होंने करण जौहर के साथ मिलकर फिल्म का निर्माण किया है। यह फिल्म 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।