अभिनेत्री आलिया भट्ट अपनी आने वाली फिल्म 'जिगरा' के प्रमोशन के लिए अलग-अलग जगह स्पॉट हो रही हैं। इस बार आलिया को महबूब स्टूडियो में स्पॉट किया गया, जहां उनका स्टाइल बॉस-बेब एस्थेटिक और एटीट्यूड से भरपूर था। उन्होंने एक नेवी ब्लू ओवरसाइज़्ड ब्लेज़र पहना था, जो कि लिनन फैब्रिक से बना हुआ था। इस ब्लेज़र में सीधे कट की डिटेलिंग, डबल कॉलर, लैपल नॉच और आगे कि तरफ बोल्ड 'ऑलमोस्ट गॉड्स' का एम्ब्लेम था।

दरअसल, इस स्टाइलिश ब्लेज़र को आलिया ने एक बेहद ही आकर्षक ब्रालेट के साथ पेयर किया, जिसमें सेल्फ-टाई क्लोज़र और पतले स्ट्रैप्स थे। इस ब्रालेट पर फ्रेंच आर्टिस्ट गुस्टेव मोरो की "ड्रीम ऑफ़ द ओरिएंट" नामक कलाकृति का अद्भुत रूपांकन किया गया था। उन्होंने इस लुक को बेज़ हाई-वेस्टेड ट्राउज़र्स के साथ पेयर कर के अपने स्टाइल में एक संतुलित मेल दिखाया, जिसमें ग्लैमर और सोफिस्टिकेशन दोनों का परफेक्ट तालमेल था।

अलिया का स्टालिश लुक 

बता दें, अगर आप आलिया के इस लुक के दीवाने हैं और उनके स्टाइलिश ब्लेज़र और टॉप की कीमत जानना चाहते हैं, तो हम आपके लिए एक और जानकारी लेकर आए हैं। उनका पूरा आउटफिट मशहूर ब्रांड 'ऑलमोस्ट गॉड्स' से है। उनका नेवी ब्लू ब्लेज़र ₹22,500 का है, जबकि वह खूबसूरत ब्रालेट ₹5,500 की कीमत में उपलब्ध है। यानी कुल मिलाकर इसकी कीमत 28,000 की है। 

मेकअप में न्यूड आईशैडो किया इस्तेमाल 

आलिया ने इस लुक को मेटालिक स्टेटमेंट इयररिंग्स, रिंग्स और नुकीले ब्लैक पंप हील्स के साथ स्टाइल किया। उनके मेकअप में न्यूड आईशैडो, मस्कारा-कोटेड लैशेज़, ब्लश्ड चीक्स, ग्लोइंग हाइलाइटर और न्यूड लिपस्टिक का परफेक्ट बैलेंस था। उनके बालों को साइड पार्टिंग में ब्लो-ड्राई किया गया था, जो उनके पूरे लुक को और भी स्टाइलिश और फिनिशिंग टच दे रहा था। इस प्रमोशनल लुक में आलिया ने यह साबित किया कि वह न केवल एक बेहतरीन अभिनेत्री हैं, बल्कि फैशन के मामले में भी वह किसी से पीछे नहीं हैं। उनका हर लुक उन्हें बी-टाउन की सबसे फैशनेबल मॉम बनाता है, और उनका यह खास अंदाज़ हर किसी को प्रेरित कर रहा है।