Ranbir Kapoor Birthday: बॉलीवुड के मोस्ट हैंडसम और चार्मिंग एक्टर रणबीर कपूर 28 सितंबर को अपना 42वां जन्मदिन मना रहे हैं। तमाम सेलेब्स से लेकर फैंस तक उन्हें ढेर सारी विशेज दे रहे हैं। जहां देर रात रणबीर का बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए कई सेलिब्रिटीज़ उनके घर पहुंचे वहीं अब सोशल मीडिया पर उनकी वाइफ आलिया भट्ट ने जमकर प्यार बरसाया है।

 

आलिया भट्ट ने अपने मोस्ट लविंग हसबैंड रणबीर को ढेर सारी बधाई दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर रणबीर की कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं जो अब तक फैंस की नजरों से बची थीं। उन्होंने कुछ अनदेखी तस्वीरों में रणबीर का नया रूप दिखाया है।

 

राहा कपूर के डैडी रणबीर कपूर इन फोटोज में पापा वाली ड्यूटी निभाते दिख रहे हैं। फोटो में आलिया, रणबीर और राहा एक पेड़ को हग कर पोज दे रहे हैं। राहा की क्यूटनेस झलक रही है।

 

अन्य तस्वीर में रणबीर कपूर सिर पर कैप लगाए अपनी लाडली राहा को गोद लिए वॉक कर रहे हैं। ये फोटो उनके फैमिली वेकेशन की नजर आ रही है।

 

वेकेशन के दौरान रणबीर और राहा किसी अस्तबल के अंदर घूम रहे हैं। उनके आसपास सफेद घोड़े नजर आ रहे हैं और बेबी गर्ल राहा पापा का हाथ थामे खड़ी हैं।

 

अन्य तस्वीर रणबीर के बर्थडे सेलिब्रेशन की प्रतीत हो रही है। आलिया एक टेबल पर बैठी है और पास में कॉफी रखी है। वहीं दूसरी फोटो में बड़े से बलून पर हैप्पी बर्थे रणबीर लिखा है। साथ में कपल आलिया-रणबीर की एक फोटो भी है।