Alia Bhatt Viral Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और वेदांग रैना स्टारर अपकमिंग फिल्म 'जिगरा' रिलीज को तैयार है। इन दिनों वह और फिल्म की पूरी कास्ट प्रमोशन में बिजी हैं। हाल ही में हैदराबाद में 'जिगरा' का प्री-रिलीज प्रमोशनल इवेंट हुआ था जिसमें साउथ इंडस्ट्री के स्टार्स भी शामिल हुए थे। इवेंट में सामंथा रुथ प्रभु भी आलिया को चीयर-अप करने पहुंची थीं। इस दौरान आलिया भट्ट ने सामंथा का मोस्ट पॉपुलर आइटम सॉन्ग 'ऊ अंटवा' गाया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

एक साथ नजर आए सामंथा और आलिया 
फिल्म पुष्पा: द राइज (2021) का फेमस गाना 'ऊ अंटवा' रातों-रात छा गया था। इस गाने में सामंथा ने परफॉर्म किया था जिससे उन्हें पैन इंडिया लेवल पर भी जबरदस्त पॉपुलैरिटी मिली थी। 'जिगरा' के प्री-रिलीज इवेंट में जब सामंथा आलिया का हौसला बढ़ाने पहुंची तो आलिया ने उनका ये फेमस गाना गाकर खूब वाह-वाही लूटी। सामने आए वीडियो में एक्ट्रेस को तेलुगू भाषा में गाना गाते देखा जा सकता है। 

वीडियो में आलिया और सामंथा एक साथ काउच पर बैठे दिख रहे हैं। आलिया उनके सामने माइक उठाकर तेलुगू में ऊं अंटवा गाना गा रही हैं। लिरिक्स गाते में समय वह हंस देती हैं, जिन्हें देख सामंथा की भी हंसी छूट जाती है और उन्हें हग कर लेती हैं। हालांकि बाद में सभी आलिया को चीयर-अप करते देखे जा सकते हैं। 

आलिया ने की सामंथा की तारीफ
इवेंट में आलिया ने सांथा की तारीफें भी कीं। उन्होंने कहा कि सामंथा ऑन स्क्रीन और ऑफ स्क्रीन दोनों में ही असल में हीरो हैं। एक्ट्रेस ने कहा- मैं आपकी प्रतिभा, दृढ़ता और आपकी ताकत की बहुत प्रशंसा करती हूं। पुरुषों की दुनिया में एक महिला होना आसान नहीं है... आप अपने दम पर खड़े हो, और आपके पास अपनी प्रतिभा और मजबूत इरादे हैं, जो सभी के लिए एक सीख हैं।

आलिया का वर्क फ्रंट
आलिया भट्ट की फिल्म जगरा 11 अक्टूबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके बाद उनकी अगली फिल्म यश राज बैनर की अल्फा होगी जिसमें उनके साथ शरवरी वाघ भी नजर आएंगी। साल 2026 में उनकी फिल्म लव एंड वॉर रिलीज होगी जिसे संजय लीला भंसाली डायरेक्ट कर रहे हैं।