Alia Bhatt in Denim Look : अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अपने फैन्स को एक बेहतरीन सरप्राइज दिया, जब उन्होंने ग्रैमी-विजेता नॉर्वेजियन DJ एलन वॉकर के बेंगलुरु में हुए इलेक्ट्रिफाइंग कॉन्सर्ट में अचानक शिरकत की। इस धमाकेदार कॉन्सर्ट में हर कोई मस्ती में झूम रहा था, और आलिया की मौजूदगी ने इसे और भी खास बना दिया। लेकिन उनकी उपस्थिति जितनी खास थी, उससे कहीं ज्यादा चर्चा उनके फैशनेबल आउटफिट की हुई। आलिया ने जो डेनिम लुक अपनाया, वह वाकई में उनके स्टाइल और ग्रेस को बखूबी दिखा रहा था। 

आलिया भट्ट ने इस इवेंट के लिए जो आउटफिट चुना, वह एक डेनिम-ऑन-डेनिम लुक था, जिसे केवल आलिया जैसी फैशन आइकन ही इतने अच्छे तरीके से कैरी कर सकती हैं। यह लुक न केवल ट्रेंडी था, बल्कि बहुत आरामदायक और स्टाइलिश भी था। 

आउटफिट की कीमत कितनी थी 

आलिया का यह पूरा आउटफिट करीब ₹12,000 की कीमत वाला था। स्कर्ट के कंट्रास्टिंग स्टिच ने इसमें एक पॉलिश्ड फिनिश जोड़ा, जो इसे सिंपल होते हुए भी एक आकर्षक रूप दे रहा था। वहीं आलिया अपने लुक को एक्सेसरीज़ के साथ बेहद सलीके से पेयर किया। उन्होंने भारी-भरकम ज्वेलरी से दूर रहते हुए, सिम्पल लेकिन बोल्ड स्टाइल को अपनाया। उनकी चंकी इयररिंग्स उनके लुक काफी सुंदर बना रही थी। 

आलिया भटट् डेनिम लुक 

आलिया ने नेचूरल मेकअप किया 

आलिया भट्ट के मेकअप की बात करें तो उन्होंने एक नैचुरल और सॉफ्ट ग्लैम लुक अपनाया, जो उनके पूरे लुक को और भी आकर्षक बना रहा था। उनके गाल हल्के से ब्लश और हाइलाइट किए गए थे, जिससे उन्हें वह ग्लैमरस फिनिश मिला जिसे हर महिला चाहती है। उनकी न्यूड और ग्लॉसी लिपस्टिक ने उनके लुक में सोफिस्टिकेशन का एक टच जोड़ा, जिससे उनका पूरा लुक बहुत क्लासी और एलीगेंट दिखाई दिया। आलिया की आइब्रो को सॉफ्ट और फेदर लुक दिया गया था, जिससे उनके चेहरे की शार्पनेस को एक सॉफ्ट टोन मिला। आलिया भट्ट रेड कार्पेट हो या एक म्यूजिक कॉन्सर्ट, हमेशा कुछ नया और आकर्षक ड्रेस पहनती हुई नजर आती हैं।