मुंबई एयरपोर्ट पर आलिया भट्ट को देखा गया, जहां उन्होंने अपने सेमी-फॉर्मल लुक से सभी का दिल जीत लिया। उनके ओओटीडी (Outfit of the Day) में एक ओवरसाइज्ड ब्लेज़र और हल्के नीले रंग की डेनिम जींस शामिल थी, जो बिल्कुल शानदार लग रही थी। उनका यह सिंपल काफी आकर्षक लग रहा था। 

आलिया भट्ट के एयरपोर्ट लुक में एक सफेद स्लीवलेस कैमीसोल टॉप पहना था, जिसकी चौड़ी पट्टियां और गहरे सर्कुलर आकार की नेकलाइन उनकी सुंदरता को और निखार रही थी। इस फिटेड टॉप ने न केवल उनकी स्लिम और टोन्ड फिगर को उभारा, बल्कि इसे पहनने से उनकी कूल और कैज़ुअल वाइब भी साफ झलक रही थी। इस कैज़ुअल लुक को उन्होंने फॉर्मल टच दिया एक ओवरसाइज्ड टैन ब्लेज़र के साथ, जो उनके पूरे आउटफिट में एक नया आयाम जोड़ रहा था।

सनग्लासेस पहने हुए थे 

आलिया ने अपने लुक को सिम्पल और मिनिमलिस्टिक एक्सेसरीज के साथ स्टाइल किया। उन्होंने स्टाइलिश सनग्लासेस पहने जो उनके लुक को एक मॉडर्न टच दे रहे थे। इसके साथ उन्होंने छोटे गोल्ड हूप्स और एक मैचिंग गोल्ड रिंग पहनी, जो उनके लुक को परफेक्ट तरीके से कंप्लीट कर रही थी। उनकी खिलखिलाती मुस्कान ने पूरे लुक में चार चांद लगा दिए। इतना ही नहीं, आलिया ने अपने इस लुक में एक शानदार ट्विस्ट जोड़ा, वो था उनका बैग, यह रेड लेदर बैग उनके क्लासी अंदाज को और भी बेहतर बना रहा था।

आलिया का सिंपल लुक 

सादगी में खूबसूरती का राज 

बालों को उन्होंने बेहद स्टाइलिश तरीके से हाई बन में स्टाइल किया, जिसमें स्लीक बैक-कॉम्ब्ड बेस और मिडिल पार्टिंग ने उनके चेहरे को और भी खूबसूरत तरीके से उभारा। उनके इस लुक में नो-मेकअप लुक के साथ हल्का ब्लश और गुलाबी लिप ग्लॉस का टच था, जिससे उनकी नैचुरल खूबसूरती और निखर कर सामने आई। आलिया भट्ट ने इस लुक के ज़रिए यह साबित किया कि सादगी में भी एक अनूठी खूबसूरती होती है।