Logo
अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म 'पुष्पा 2' का दूसरा गाना रिलीज हो गया है। ये एक लिरिकल सॉन्ग है जिसका हिंदी वर्जन सिंगर श्रेया घोषाल ने गाया है। इस गाने को यूट्यूब पर एक घंटे में 3.54 लाख से अधिक व्यूज मिले हैं।

Pushpa 2 Second Song Release: साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना स्टारर मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पुष्पा 2' को लेकर इन दिनों काफी बज बना हुआ है। बीते दिनों पहले फिल्म का पहला लिरिकल गाना 'पुष्पा पुष्पा पुष्पाराज...' रिलीज हुआ था जिसमें अल्लू अर्जुन का पुष्पराज स्टाइल देखने को मिला था। पुष्पा 2 के पहले गाने और टीजर वीडियो से ही झलक रहा है कि ये फिल्म जबरदस्त होने वाली है। इसी बीच मेकर्स ने इसका एक और गाना बुधवार को रिलीज कर दिया है। 

'सामी' गाना रिलीज
फिल्म के टीजर वीडियो में अल्लू अर्जुन और रश्मिका का जबरदस्त लुक देखने को मिला था। लंबे समय से दर्शकों को फिल्म के गाने और ट्रेलर रिलीज का इंतजार है। वहीं अब फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ाते हुए मेकर्स ने 29 मई को पुष्पा: द रूल का दूसरा लिरिकल गाना रिलीज कर दिया है। ये फिल्म सेट का एक बीटीएस सॉन्ग है जिसमें रश्मिका और अल्लू अर्जुन डांस प्रैक्टिस करते नजर आ रहे हैं। इस गाने में कोरियोग्राफर गणेश आचार्या दोनों कलाकारों को डांस मूव्स कराते दिख रहे हैं। इसके अलावा डायरेक्टर और प्रोडक्शन वाले लोग भी नजर आ रहे हैं। 

कुल मिलाकर ये गाना फिलहाल एक ट्रीट सॉन्ग है जो फिल्म से पहले सेट पर बीटीएस वीडियो वीडियो शूट किया गया है। 

गाना 6 भाषाओं में रिलीज 
ये गाना 6 भाषाओं में रिलीज किया गया है। ये गाना तेलुगु, तमिल, हिंदी, कन्नड़, मलयालम और बंगाली भाषाओं में रिलीज हुआ है। इसके हिंदी वर्जन को सिंगर श्रेया घोषाल ने गाया है जिसका नाम 'अंगारों...' है। वहीं संगीत डीएसपी उर्फ देवी श्री प्रसाद ने दिया है।

यूट्यूब पर मिले लाखों व्यूज़
यूट्यूब पर जारी हुए 'अंगारों' लिरिकल वीडियो सॉन्ग के रिलीज होते ही इंटरनेट पर तहलका मच गया है। एक घंटे के अंदर 3.54 लाख लोगों ने इस गाने को यूट्यूब पर देखा है। इससे पहले 'पुष्पा 2' के टीजर वीडियो ने भी इंटरनेट पर कई रिकॉर्ड तोड़े थे। आपको बता दें, इस फिल्म की राइटिंग और डायरेक्शन सुकुमार के हाथ हैं। फैंस भी गाने से इंप्रेस हो गए हैं और अब जल्द ही फिल्म की रिलीज के इंतजार में हैं। ये फिल्म 15 अगस्त 2024 को रिलीज होगी।

 


 

5379487