Logo
Pushpa 2: अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की अपकमिंग फिल्म 'पुष्पा 2: द रूल' की नई रिलीज डेट जारी हो गई है। लंबे समय से फिल्म का इंतजार हो रहा है जिसके बाद फाइनली अल्लू अर्जुन ने नई तारीखों का ऐलान किया है।

Pushpa 2 New Release Date: साल 2021 की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'पुष्पा' का सीक्वल 'पुष्पा 2: द रूल' सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। फिल्म को लेकर कुछ ना कुछ अपडेट्स आते रहते हैं और फैंस इसकी रिलीज के इंतजार में हैं। ये फिल्म 6 दिसंबर 2024 को रिलीज होनी थी लेकिन कुछ दिनों पहले मेकर्स ने इसकी डेट में बदलाव किया था। अब फाइनली पुष्पा 2 की नई रिलीज डेट का ऐलान हो गया है।

अल्लू अर्जुन ने किया अनाउंस
अल्लू अर्जुन ने गुरुवार को पुष्पा 2 की नई रिलीज अनाउंस करते हुए फिल्म का नया पोस्टर भी शेयर किया है। पोस्टर में अभिनेता हाथ में बंदूक लेकर सिगार पीते पुष्पाराज के स्टाइल में दिख रहे है। एक बार फिर उनका स्वैग भरा अंदाज फैंस को एक्साइटेड कर रहा है। वहीं फिल्म की नई तारीख की बात करें तो पुष्पा 2 अब 5 दिसंबर 2024 को सिनेमाघरों में आएगी।

फिल्म की जल्दी-जल्दी शूटिंग की जा रही है। वहीं इसका प्री-कलेक्शन बजट भी करोड़ों में आंका गया है। पुष्पा 2 की कहानी इसके पहले पार्ट के अंत से ही शुरू होगी। अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना ही पहले की तरह इसके लीड होंगे। लेकिन इसबार फिल्म में फहाद फासिल का अहम रोल होगा। वहीं प्रियमणि, श्रीतेज और अनुसूया भारद्वाज भी फिल्म में नजर आएंगे। 

इस फिल्म का डायरेक्शन सुकुमार ने किया है और मैथ्री मूवी मेकर्स ने प्रोड्यूस किया है। इसका म्यूजिक टी-सीरीज लेबल के तहत है। 5 दिसंबर को रिलीज हो रही इस फिल्म को लेकर में एक बार फिर दर्शकों के बीच काफी उत्साह है।
 

5379487