Logo
Amitabh Bachchan Video: सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने माफी मांगते हुए अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर जारी किया है। इस वीडियो में वह अपनी किसी गलती के लिए फैंस से माफी मांग रहे हैं। जानिए क्या है मामला।

Amitabh Bachchan Viral Video: बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन अपनी जबरदस्त एक्टिंग के अलावा सादगी और नम्र स्वभाव के लिए जाने जाते हैं, तभी उन्हें सदी का महानायक भी कहा जाता है। उनका अभिनय, उनकी आवाज और शब्दों का उच्चारण बाकी कलाकारों को इंस्पायर भी करता है। लेकिन हाल ही में बिग भी से कुछ ऐसी गलती हो गई जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर आकर फैंस से माफी मांगनी पड़ गई।

अमिताभ बच्चन ने जारी किया वीडियो 
दरअसल हाल ही में अमिताभ बच्चन ने सड़कों की साफ-सफाई को लेकर एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था जिसमें वह मराठी भाषा में संदेश देते नजर आए थे। उन्होंने मराठी भाषा में कहा 'मी कचरा करणार नहीं' जिसका अर्थ है 'मैं कचरा नहीं करूंगा'। अब बिग बी का कहना है कि उन्होंने इस वीडियो में मराठी में जो उच्चारण का इस्तेमल किया वह गलत था और इसके चलते उन्होंने एक और वीडियो के जरिए माफी मांगी है।

इस वजह से मांगी माफी
अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर एक नया वीडियो पोस्ट शेयर करते हुए कहा- नमस्कार मैं हूं अमिताभ बच्चन... अभी कुछ दिन पहले मैंने एक वीडियो डाला था जिसमें मैंने मराठी में कहा था। उसमें एक शब्द था कचरा जिसका उच्चारण मुझसे गलत हो गया था।"

उन्होंने आगे कहा- "मेरे दोस्त सुदेश भोसले ने मुझे बताया कि मैंने कचरा शब्द का गलत उच्चारण किया था। इसलिए अब मैं सुधारते हुए कहता हूं 'मी कच्सरा करणार नहीं... मैं कचरा नहीं करूंगा, धन्यवाद।"

फैंस ने की तारीफ
अब अभिनेता के इस पोस्ट पर उनके फैंस तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। उनकी छोटी सी गलती पर माफी मांगने पर फैंस बिग बी की तारीफें कर रहे हैं। एक फैन ने कमेंट किया 'शायद इसीलिए ही आप हम सबकी पसंद हैं सर'। दूसरे यूजर ने कहा, आपकी विनम्रता ही आपको सबसे अच्छा इंसान और सुपर स्टार बनाती है।

5379487