Logo
शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड अपकमिंग फिल्म 'किंग' में अभिषेक बच्चन की एंट्री हो गई है। इस फिल्म में अभिषेक विलेन के रोल में नजर आएंगे। इसका खुलासा अमिताभ बच्चन के एक पोस्ट से हुआ है।

Shahrukh Khan Movie King: बॉलीवुड के बादशाह यानी शाहरुख खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'किंग' की तैयारियों में जुटे हैं। इस फिल्म में शाहरुख के साथ उनकी बेटी सुहाना खान पहली बार स्क्रीन स्पेस शेयर करने वाली हैं। इस फिल्म के प्री-प्रोडक्शन और प्लानिंग को लेकर दोनों स्टार्स बीते कुछ दिनों से बिजी देखे जा रहे हैं। वहीं अब नई अपडेट सामने आई है जिसमें फिल्म में एक और हीरो की एंट्री हो गई है।

शाहरुख की 'किंग' में अभिषेक की एंट्री
हाल ही में शाहरुख, अनंत-राधिका की शादी में हिस्सा लेने के लिए लंदन से 'किंग' की शूटिंग छोड़कर भारत आए थे। फिल्म को लेकर काफी तैयारियां चल रही हैं। वहीं बीते दिनों मीडिया में खबरें सामने आई थीं कि SRK की फिल्म में नेगेटिव रोल की कास्टिंग हो चुकी है। जिसके लिए अभिषेक बच्चन को चुना गया है।

Shahrukh Khan- Abhishek Bachchan
 

'पीपिंग मून' की रिपोर्ट में दावा किया गया था कि अभिषेक बच्चन ने फिल्म साइन कर ली है और वे इसमें विलेन के रोल में नजर आएंगे। हाालंकि इस बात की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई थी, मगर अब जूनियर बच्चन के पिता अमिताभ बच्चन ने ही इस खबर को कन्फर्म कर दिया है।

अमिताभ बच्चन ने किया खुलासा
अमिताभ बच्चन ने एक्स पर कुछ ऐसा पोस्ट किया है जिससे अभिषेक के 'किंग' में होने की खबरें कन्फर्म होती दिख रही हैं। दरअसल एक यूजर ने एक्स पर उस रिपोर्ट को शेयर किया था जिसमें अभिषेक बच्चन के 'किंग' में होने का दावा किया जा रहा था। इसके साथ यूजर ने लिखा था कि 'जिन लोगों ने अभिषेक सर की 'ब्रीद इनटू द शैडोज़', 'रावण' और 'बिग बुल' देखी है, उन्हें पता होगा कि नेगेटिव भूमिका के रूप में वह किस बेहतरीन लेवल का परफॉर्म कर सकते हैं'।

इस पोस्ट पर अमिताभ बच्चन ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने यूजर के पोस्ट पर लिखा- 'ऑल द बेस्ट अभिषेक। अब समय आ गया है'। इससे साफ जाहिर हो गया है कि अभिषेक बच्चन की फिल्म में एंट्री हो गई है और एक बार फिर दर्शकों को एक्टर का नेगेटिव किरदार देखने को मिलने वाला है।

2026 में आ सकती है फिल्म
शाह रुख खान और अभिषेक बच्चन इससे पहले करण जौहर की फिल्म 'कभी अलविदा न कहना' और 'हैप्पी न्यू ईयर' में साथ काम कर चुके हैं। वहीं किंग की बात करें, तो ये फिल्म क्राइम थ्रिलर फिल्म होने वाली है। इसका निर्देशन कहानी, कहानी 2, बदला जैसी बेहतरीन फिल्मों के डायरेक्टर सुजोय घोष करने वाले हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म 2026 में रिलीज होगी। 

 


 

5379487