Logo
महानायक अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की लाडली नातिन नव्या नवेली नंदा को देश के प्रेस्टीज इंस्टीट्यूट IIM अहमदाबाद में एडमिशन मिला है। नव्या विदेश में स्कूलिंग और ग्रैजुएशन के बाद भारत में एमबीए करेंगी।

Navya Naveli Nanda: अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा अक्सर काफी चर्चा में रहती हैं। अपने खास पॉडकास्ट शो से सुर्खियों में रहने के बाद अब नव्या को भारत के प्रमुख बिजनेस स्कूल इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट (आईआईएम) अहमदाबाद में एडमिशन मिल गया है।

नव्या ने IIM  अहमदाबाद से शेयर की तस्वीरें
उन्होंने आईआईएम अहमदाबाद के कैंपस से अपनी कई तस्वीरें पोस्ट की हैं और अपने कोचिंग संस्थान और टीचर्स का धन्यवाद दिया है। बता दें, नव्या ने भारत के प्रतिष्ठित परीक्षा CAT/IAT को क्लीयर कर देश के प्रेस्टिजियस इंस्टीट्यूट में बीपीजीपी एमबीए प्रोग्राम में दाखिला लिया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर इसकी कई तस्वीरें शेयर की हैं। 

ये भी पढ़ें- WATCH: ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन का नहीं हो रहा तलाक! दुबई एयरपोर्ट पर साथ दिखा कपल

उन्होंने कैप्शन में लिखा- सपने बोते हैं। अगले दो साल सबसे अच्छे लोग और फैकल्टी के साथ। 2026 की बीपीजीपी एमबीए क्लास में शुरुआत। तस्वीरों में नव्या के बैचमेट्स और दोस्त नजर आ रहे हैं। इसके अलावा अपने खूबसूरत हरे-भरे कैंपस की इनसाइड झलक भी शेयर की है। वहीं नव्या की मां श्वेता बच्चन ने इन तस्वीरों पर कमेंट किया है, "तुम मुझे बहुत प्राउड फील कराती हो"

बता दें कि नव्या अपने पॉडकास्ट व्हाट द हेल नव्या को लेकर काफी लाइमलाइट में रही हैं। इस शो में उनकी मां श्वेता और नानी जया बच्चन साथ कई मुद्दों पर बातचीत करते नजर आती हैं।

5379487