Logo
साउथ सुपरस्टार प्रभास की फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' को सिनेमाघरों में रिलीज हुए 4 दिन हो गए हैं। वहीं लगातार थिएटर में फिल्म को लेकर बज बना हुआ है। वहीं अब बिग बी ने अपने बेटे अभिषेक बच्चन के साथ मूवी का लुत्फ उठाया है। 

Kalki 2898 AD: नाग अश्विन के निर्देशन में बनी फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' इन दिनों थिएटर में धमाल मचा रही है। वहीं फिल्म के रिलीज हुए 4 दिन हो गए हैं। लेकिन अब भी दर्शकों में लगातार फिल्म का क्रेज देखने को मिल रहा है। हलांकि, चार दिनों में यह फिल्म बाहुबली और जवान जैसी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ चुकी हैं।

बेटे संग अमिताभ बच्चन ने देखी 'कल्कि 2898 एडी
वहीं अब बिग बी ने भी अपने बेटे अभिषेक बच्चन के साथ थिएटर में मूवी का लुत्फ उठाया है। जिसकी तस्वीरें सामने आई हैं। दर्शकों के साथ-साथ श्रद्धा कपूर, रजनीकांत और अल्लू अर्जुन समेत कई सेलेब्स ने फिल्म देखने के बाद अपना रिव्यू शेयर किया। बीते दिन अब अमिताभ बच्चन के बेटे और अभिनेता अभिषेक बच्चन ने अपने पिता के साथ ही उनकी फिल्म कल्कि देखी है और इसका रिव्यू शेयर किया है। बता दें, अमिताभ बच्चन ने इस फिल्म में अश्वत्थामा का रोल प्ले किया है। 



अभिषेक ने भी दिए फिल्म का रिव्यू
बिग बी ने अपने ब्लॉग पोस्ट में लिखा कि रविवारों का रविवार। बड़े पर्दे पर कुछ दोस्तों के साथ कल्कि देखी है। इसको पहली बार देखा। आईमैक्स में थिएटर्स का माहौल, खूबसूरती और सुविधाएं काफी प्रभावशाली थीं। सालों से बाहर नहीं निकला था, लेकिन प्रगति देखने के लिए बाहर निकलना बहुत संतोषजनक था। पिता की फिल्म देखने के बाद अभिषेक बच्चन ने अपने सोशल मीडिया पर इसका रिव्यू शेयर किया। उन्होंने सिर्फ एक शब्द में पूरी कहानी बयां कर दी है। अभिषेक ने एक्स हैंडल पर लिखा, 'वाओ'।

फिल्म का कलेक्शन
आपको बता दें, 27 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई 'कल्कि 2898 एडी' ने चार दिनों में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर सभी भाषा में 500 करोड़ रुपए  से ज्यादा का बिजनेस कर लिया है। सिर्फ रविवार को ही इस मूवी ने 88.20 करोड़ रुपये की कमाई की है। 

5379487