Amy Jackson Wedding Photos: 'सिंह इज़ ब्लिंग', 'एक दीवाना था' और I जैसी कई हिंदी फिल्मों में काम कर चुकीं पॉपुलर विदेशी मॉडल-एक्ट्रेस एमी जैक्सन ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड एड वेस्टविक से शादी रचा ली है। कपल ने इटली के अमाल्फी कोस्ट में क्रिश्चियन रीति-रिवाजों से शादी की। कपल ने 25 अगस्त 2024 को इंस्टाग्राम पर अपनी ड्रीमी वेडिंग की तस्वीरें शेयर कर शादी अनाउंस की है।

 

शादी की पहली झलक सामने आ हैं जिसमें एमी जैक्सन बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उनका वेडिंग गाउन से लेकर हर एक चीज इस ड्रीमी वेडिंग के लिए एकदम परफेक्ट लग रहा है।

Amy Jackson Wedding

एमी क्रिश्चियन ब्राईड आउटफिट में बेहद खूबसूरत लगीं। उनके वाइट रंग के गाउन में पीछे की ओर लॉन्ग फ्लोइंग वेल टच दिया गया था। एक्ट्रेस हाथ में सफेद गुलाब के बुके पकड़कर अपने मंगेतर एड वेस्टविक की बाहों में खोई नजर आ रही हैं।

 

कपल के वेडिंग फोटोग्राफर ने भी कई तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें एमी और एड क्रिश्चियन वेडिंग किस की रस्म निभाते दिख रहे हैं। उनके आसपास सेलिब्रेशन हो रहा है।

 

अन्य तस्वीर में दोनों एक-दूसरे को बाहों में पकड़कर स्टेज पर रोमांटिक डांस करते दिख रहे हैं। इसके अलावा दोनों एक-दूसरे को प्यार से किस कर ड्रिंक एंजॉय कर रहे हैं। बता दें, एड वेस्टविक पेशे से एक्टर और म्यूजिशियन हैं।

 

एमी शादी के दिन अपने पिता के साथ वेडिंग वेन्यू पर जाती नजर आईं। इसके अलावा अन्य तस्वीर में वह अपनी ब्राइड्मेड के साथ बेहद खुश नजर आ रही हैं।