Logo
बीती रात यानी 8 जून को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की हल्दी सेरेमनी का आयोजन किया गया। जिसमें बॉलीवुड सितारे भी शामिल हुए और इस खास मौके पर सभी ने होली की तरह खूब हल्दी खेली।

Anant and Radhika Haldi Ceremony: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को जीवनभर के लिए एक-दूजे के होने जा रहे हैं। कपल के शादी के फंक्शन भी शुरू हो चुके हैं। वहीं संगीत फंक्शन के बाद बीती रात यानी 8 जून को हल्दी सेरेमनी का आयोजन किया गया। जिसमें सलमान खान, रणवीर सिंह , सारा अली खान, अनन्या पांडे, अर्जुन कपूर, जाह्नवी कपूर समेत कई सेलेब्स ने शामिल हुए और सभी ने होली की तरह खूब हल्दी खेली। जिसकी एक झलक सोशल मीडिया पर सामने आई है। 

हल्दी सेरेमनी की सामने आई झलक
दरअसल, अनंत-राधिका की हल्दी सेरेमनी के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें सेलेब्स अंबानी हाउस से बाहर निकलते नजर आ रहे हैं। हर किसी के चेहरे पर हल्दी लगी दिख रही हैं, जिसे देख साफ जाहिर हो रहा है कि बॉलीवुड सेलेब्स ने होली की तरह खूब हल्दी खेली है। वहीं कपल की हल्दी सेरेमनी में एक्टर रणवीर सिंह ने खूब हल्दी खेली है। एक्टर येलो और व्हाइट कुर्ते में पोज देते भी नजर आए थे। इस दौरान एक्टर चेहरे से लेकर पैरों तक हल्दी के रंग में रंगे नजर आए। 

ऑरेंज कलर पठानी कुर्ते-पजामे में दिखे सलमान खान
इसके अलावा एक्टर सलमान खान भी अनंत-राधिका की हल्दी सेरेमनी में के ब्लैक कलर के पठानी कुर्ते पजामे में पहुंचे थे। जिसके बाद उन्होंने चेंज करके ऑरेंज कुर्ता पहना लिया था। वहीं कहा जा रहा है कि एक्टर ने भी अंनत और राधिका का हल्दी लगाई थी।

दूल्हे के चाचा और चाची भी हल्दी के रंग में रंगे दिखे
इस बीच दूल्हे के चाचा और चाची टीना और अनिल अंबानी का भी वीडियो सामने आया है। जिसमें दोनों हल्दी में सने नजर आ रहे हैं। 

अनंत-राधिका की हल्दी में येलो कलर की साड़ी में जाह्नवी ने बिखेरा जलवा
वहीं कपल के हल्दी फंक्शन जाह्नवी कपूर येलो कलर की साड़ी पहनकर पहुंचीं थीं। एक्ट्रेस ने अपने बालों को खुला रखा था। जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं कि उनसे नजरें हटाना मुश्किल हो रहा था। 

5379487