Anant-Radhika Wedding: देश के मशहूर बिजनसमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत इस साल जुलाई में अपनी मंगेतर राधिका मर्चेंट के संग शादी के बंधन में बंधने वाले है। वहीं शादी के पहले अनंत और राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन्स 1 मार्च से शुरू हो जाएंगे और ये प्री-वेडिंग सेरमनी गुजरात के जामनगर में होंगे। कपल की शादी की प्री वेडिंग फंक्शन में बड़े-बड़े बिजनेसमैन, फिल्म स्टार्स और खेल जगत के कई सितारे शिरकत कर सकते हैं। 

कपल की प्री-वेडिंग फंक्शन्स के इनविटेशन कार्ड की झलक आई सामने
 दरअसल, अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन्स 1 से 3 मार्च तक होंगे और कपल की शादी एकदम शादी अंदाज में होगी। वहीं शादी की तैयारियों के बीच प्री वेडिंग फंक्शन के इनविटेशन कार्ड की झलक सामने आई है। जिसे देखने के बाद फैंस ने अंदाजा लगाना शुरू कर दिया है कि कपल की शादी बेहद शानदार होने वाली है। फैन पेज की तरफ से सोशल मीडिया पर  8 पेज का लंबा इनविटेशन कार्ड का वीडियो शेयर किया गया है। जिसमें वेन्यू से लेकर फंक्शन्स और ड्रेस कोड तक की पूरी जानकारी दी गई है। वहीं कपल के प्री वेडिंग की शुरुआत 1 मार्च की शाम 5.30 बजे से कॉकटेल पार्टी से होगी और  2 मार्च को दो इवेंट्स होंगे। एक इवेंट का नाम 'ए वॉक ऑन द वाइल्ड साइड' और दूसरे का 'मेला' होगा। 

अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग फंक्शन्स में एकदम यूनिक होगी ड्रेस थीम
इसके साथ ही कपल की प्री-वेडिंग सेरमनी में 'ए वॉक ऑन द वाइल्ड साइड' के लिए गेस्ट को ऐसी ड्रेस पहननी होगी। जिसका थीम 'जंगल' से मैच करता हो। वहीं दूसरे फंक्शन के लिए गेस्ट जो भी पहनें। लेकिन उसके साथ डांसिंग शूज जरूर पहनने हैं। वहीं तीसरे दिन दो फंक्शन होंगे 'टस्कर ट्रेल्स' और सिग्नेचर' पहला फंक्शन एक आउटडोर फंक्शन होगा जहां मेहमान जामनगर की नैचुरल ब्यूटी को एंजॉय करेंगे और आखिरी  इवेंट के लिए वो 'हेरिटेज इंडियन कॉस्ट्यूम' पहनेंगे। इसके साथ ही गेस्ट की लिए लंच और डिनर में उन्हें 2500 से भी ज्यादा डिशेज सर्व की जाएंगी।

  
 प्री-वेडिंग फंक्शन्स में कई बड़ी हस्तियां होंगी शामिल
 आपको बता दें, राधिका-अनंत के प्री-वेडिंग फंक्शन में बिजनेसमैन गौतम अडाणी और सुनील भारती मित्तल समेत दिग्गज फिल्म एक्टर्स अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान जैसे बड़े सितारे हिस्सा बन सकते हैं। इसके अलावा क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर से लेकर एम एस धोनी को भी इनविटेशन दिया गया है। हलांकि, कपल की की प्री-वेडिंग रस्में जामनगर के कोई फाइव स्टार होटल नहीं है। बल्कि मेहमानों के लिए टाइल वाले बाथरूम और बेस्ट फसिलिटी वाले अल्ट्रा-लक्जरी टेंट बनाए जा रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस सेरमनी में माइक्रोसॉफ्ट फाउंडर बिल गेट्स, फेसबुक मेटा सीईओ मार्क जुकेरबर्ग, एडोब के सीईओ शांतनु नारायण, डिज्नी सीईओ बॉब आइगर, समेत कई पर्सनालिटीज शामिल हो सकती है।