Logo
शादी बाद पहली बार अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट जामनगर पहुंचे। जहां न्यूली वेड कपल का ढोल-नगाड़ों, फूलों की वर्षा और आरती के साथ ग्रैंड वेलकम किया गया। इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Anant-Radhika In Jamnagar: रिलायंस इंडस्ट्री के चेयरमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंध चुके हैं। वहीं शादी का चार दिवसीय कार्यक्रम संपन्न हो गया है। ऐसे में अब शादी के बाद पहली बार न्यूली वेड कपल गुजरात के जामनगर पहुंचे। जहां फूलों की वर्षा और आरती के साथ उनका ग्रैंड वेलकम किया गया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

न्यूली वेड कपल का जामनगर में ग्रैंड वेलकम
दरअसल, शादी के बंधन में बंधने के बाद पहली बार अनंत और राधिका जामनगर पहुंचे। जहां नए दूल्हा-दुल्हन का ढोल-नगाड़ों के साथ भव्य स्वागत किया गया। एयरपोर्ट के बाहर न्यूलीवेड कपल के लिए गुलाब के फूलों की चादर बिछाई गई। वहीं अनंत और राधिका भी गाड़ी में सवार होकर हाथ जोड़े हुए लोगों का अभिभावदन करते नजर आए। इस दौरान मौजूद भीड़ अनंत-राधिका के जयकारे लगाती हुई भी सुनाई दी। 

राधिका ने अपनी सादगी से जीता लोगों का दिल
सामने आए इस वीडियो में राधिका सिर झुकाकर सभी को प्रणाम भी करती नजर आ रही हैं। वहीं अंबानी फैमिली की नई नवेली बहुरानी राधिका इस दौरान काफी सादगी भरे अंदाज में दिखाई दीं। इस दौरान उन्होंने पिंक कलर का सिंपल सा सूट पहना हुआ था। दूसरी तरफ, अनंत भी अपनी पत्नि से ट्विनिंग करते हुए डार्क पिंक कलर के कुर्ते में नजर आए। 

जामनगर से अंबानी परिवार का है खास लगाव 
आपको बता दें, जामनगर से ही कपल के शादी के फंक्शन शुरू हुए थे। इसी शानदार जगह पर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की पहली प्री-वेडिंग सेरेमनी हुई थी। जहां बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड सिंगर रिहाना ने महफिल जमाई थी। इस इवेंट से पहले अनंत अंबानी ने जामनगर से अपना कनेक्शन भी बताया था। उन्होंने कहा था कि जामनगर उनकी दादी का घर है यानी उनके पिता का ननिहाल है। बचपन का काफी वक्त उन्होंने जामनगर में बिताए हैं, इसी वजह है कि उनका इस शहर से खास लगाव जुड़ा है। 

5379487