Logo
अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के दूसरे प्री-वेडिंग फंक्शन का 29 मई से इटली में आगाज हो रहा है। इसके लिए करीना-करिश्मा, अनन्या पांडे समेत कई सेलेब्स बुधवार को एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए।

Anant-Radhika 2nd Pre Wedding: देश के सबसे अमीर उद्योगपति और रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी व नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी का मार्च 2024 में पहला प्री वेडिंग फंक्शन बहुत आलीशान था। ये सेलिब्रेशन गुजरात के जामनगर में हुआ था। जिसके बाद अब कपल का दूसरा प्री-वेडिंग फंक्शन भी लैविश तरीके से शानदार होने जा रहा है। 29 मई से अनंत-राधिका का दूसरा प्री-वेडिंग का आगाज इटली में हो चुका है। ये फंक्शन 29 मई से 1 जून तक चलेगा जो इटली से फ्रांस तक एक क्रूज पार्टी रहेगी। बुधवार से कपल के फंक्शन शुरू हो रहे हैं।

बी-टाउन सेलेब्स होंगे शामिल
इसके लिए अंबानी परिवार इटली पहुंच चुका है। वहीं आलिया भट्ट-रणबीर कपूर, सलमान खान समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स भी इटली पहुंच चुके हैं। इसी बीच बुधवार को बी-टाउन के और भी कई सितारे इटली जाने के लिए मुंबी एयरपोर्ट पर रवाना होते नजर आए।

29 मई को एक्ट्रेस करीना कपूर मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आईं। उन्होंने ब्लू शर्ट-वाइट इनर और डेनिम जींस के साथ अपना स्टाइलिश एयरपोर्ट लुक रखा।

वहीं सारा अली खान और इब्राहिम भी एक साथ एयरपोर्ट पहुंचे। दोनों भाई-बहन अनंत-राधिका के दूसरे प्री-वेडिंग में आज शामिल होंगे। 

करीना के अलावा करिश्मा कपूर भी इटली के लिए रवाना हो चुकी हैं। इस दौरान वह एयरपोर्ट पर ऑल ब्लू डेनिम लुक में नजर आईं। 

एक्ट्रेस जान्हवी कपूर भी अपने बेस्ट फ्रेंड्स आनंत और राधिका के सेलिब्रेश के लिए इटली पहुंच गई हैं। वह बुधवार को कैजुअल लुक में एयरपोर्ट पर दिखीं। 

एक्ट्रेस अनन्या पांडे भी बुधवार को ब्लैक आउटफिट में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं। 

एक्ट्रेस दिशा पाटनी एयरपोर्ट पर कैजुअल लुक में नजर आईं। 

अभिनेता रितेश देशमुख और जेनेलिया डीसूजा भी अपने बच्चों के साथ 29 मई को इटली के लिए रवाना हो चुके हैं। 

 

 

5379487