Logo
मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की दूसरी प्री-वेडिंग फंक्शन की शुरुआत आज यानी बुधवार से हो गई है। जिसकी खूबसूरत झलक ओरी ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर शेयर की है।

Anant-Radhika Pre Wedding: मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की दूसरी प्री-वेडिंग फंक्शन के लिए पूरा अंबानी परिवार इटली पहुंच चुका हैं। वहीं इस फंक्शन में धमाल मचाने के लिए सलामान खान, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, ओरी, जान्हवी कपर समेत कई सेलेब्स भी पहुंच गए हैं। इसी बीच ओरी ने इस खास सेलिब्रेशन की कुछ झलकियां शेयर की हैं। 

ओरी ने दिखाई अनंत -राधिका की दूसरी प्री-वेडिंग की शानदार झलक
दरअसल, अनंत और राधिका के दूसरे प्री-वेडिंग फंक्शन का धमाकेदार अगाज आज से हो गया है। ऐसे में ओरी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इटली की खूबसूत झलकियां शेयर की है। जो इटली के बीच व्यू की है। वहीं इस तस्वीर को देखकर ये साफ हो रहा है कि ये एक प्राइवेट बीच एरिया है, जहां दूर-दूर तक कोई नजर नहीं आ रहा है। दूसरी फोटो ओरी इसी व्यू का अलग एंगल दिखाते नजर आ रहे हैं और तीसरी तस्वीर क्रूज के अंदर बने कमरे की है। जिसमें एक आरामदायक बेड भी दिखाई दे रहा है। इस कमरे से शानदार बीच व्यू देखने को भी मिल रहा है। इसी व्यू का मजा लेने के लिए खास तरीके का सिटिंग स्पेस भी तैयार किया गया है। हलांकि, यह ऑल व्हाइट रूम काफी कमाल का लग रहा है।  

Orry Shared Photo
Orry Shared Photo (Instagram)

लग्जरी क्रूज पार्टी में कई नामी हस्तियां होंगी शामिल
आपको बता दें, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी का कार्यक्रम आज से शुरू हो गया है। यह पार्टी लग्जरी क्रूज होगा। इस क्रूज पर होने वाले प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां शामिल होने वाली हैं। यह इटली में 29 मई से शुरू होकर 1 जून को फ्रांस में खत्म होगा। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 10 से 12 जुलाई के बीच मुबई स्थित एंटीलिया हाउस में शादी के बंधन में बंंधेंगे।  

5379487