Logo
अंबानी परिवार में जश्न का माहौल शुरू होने वाला है। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की तैयारियां शुरूं हो गई हैं। इसी बीच अनंत अंबानी खुद अपनी शादी का निमंत्रण देने सेलेब्स के घर पहुंचे हैं।

Anant-Radhika Wedding: एक बार फिर अंबानी परिवार में जश्न का माहौल शुरू होने वाला है। आखिरकार अंबानी परिवार के छोटे बेटे अनंत अंबानी दूल्हेराजा बनने जा रहे हैं। गुजरात के जामनगर और इटली में क्रूज पार्टी में आयोजित हुई दो प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के बाद अब अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की तारीख भी नजदीक आ रही है।

शादी की तैयारियां शुरू
12  जुलाई 2024 को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट शादी के बंधन में बंधेंगे। दोनों की शादी मुंबई स्थित जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में होगी जिसमें देश-विदेश के नामी लोग इस शादी के साक्षी बनेंगे। प्री-वेडिंग के बाद शादी समारोह में भी देश दुनिया से लेकर फिल्मी जगत के सितारे इस महफिल का हिस्सा बनेंगे। ऐसे में अंबानी फैमिली के जश्न में शामिल होने के लिए मेहमानों को आमंत्रित करने का सिलसिला शुरू हो चुका है। बीते दिनों जहां नीता अंबानी ने काशी विश्वनाथ मंदिर में बेटे अनंत की शादी का पहला कार्ड भेंट किया था।

सेलेब्स को कार्ड देने पहुंचे अनंत
तो वहीं, अनंत अंबानी भी अपनी शादी के लिए अपने करीबियों को खुद इन्वाइट करते देखे जा रहे हैं। बीते दिन अनंत को बॉलीवुड स्टार अजय देवगन के घर पर स्पॉट किया गया था। वहीं अब अनंत बीती देर रात खुद अपनी शादी का न्योता देने अभिनेता अक्षय कुमार के घर पहुंचे, जिसकी एक झलक सोशल मीडिया पर सामने आई है।

विरल भयानी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में अनंत अंबानी अपनी कार में बैठे स्पॉट किए गए। वह देर रात अक्षय कुमार के घर पर पहुंचे थे। वह अपनी शादी में अक्षय को इन्वाइट करने खुद पहुंचे थे। फैंस भी अनंत के इस नेचर की तारीफें कर रहे हैं।

राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की शादी का कार्ड भी सामने आ गया है। सोशल मीडिया पर इस कार्ड का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। कार्ड में हिंदु भगवानों के आकार और डिजाइन बनाए गए हैं, साथ ही खूबसूरत लाइट्स के साथ मंत्रोच्चार हो रहा है। 

5379487