Logo
बीते दिन अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सेकेंड प्री-वेडिंग फंक्शन खत्म हो गई। ऐसे में अब इटली से परिवार की पहली झलक सामने आई हैं। जिसमें नीता अंबानी से लेकर मुकेश अंबानी, ईशा और दूल्हा-दुल्हन भी जमकर क्रूज पार्टी एंजॉय करते नजर आए।

Anant-Radhika 2nd Pre-Wedding: इन दिनों अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के सेकेंड प्री-वेडिंग फंक्शन की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे हैं। वहीं 29 मई से शुरू हुई ये पार्टी 1 जून को खत्म हो गई है। लेकिन अब तक सेलिब्रेशन की तस्वीरें सामने नहीं आई थीं। लेकिन हाल ही कपल की पहली झलक सामने आई है। जिसमें राधिका पिंक ड्रेस में परी लग रही हैं, तो वहीं अनंत का भी खास अंदाज देखने को मिल रहा है।

अनंत-राधिका की दूसरी प्री-वेडिंग की पहली झलक आई सामने
दरअसल, बीते दिन अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के सेकेंड प्री वेडिंग सेलिब्रेशन का आखिरी दिन था। जिसमें मुकेश अंबानी से लेकर नीता अंबानी और दूल्हा-दुल्हन भी जमकर एंजॉय करते नजर आए हैं। क्रूज पर हुई पार्टी में बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां शामिल हुईं। प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में हर कोई अनंत-राधिका की झलक देखने को बेताब था और आखिरकार ये इंतजार खत्म हुआ। इटली से कपल की पहली फोटोज सामने आ गई है। 

पिंक ड्रेस में परी लगीं राधिका मर्चेंट
इस सेकेंड प्री-वेडिंग फंक्शन में कपल के लुक की बात करें, तो जहां अंबानी परिवार की छोटी बहू राधिका रेड कलर की ड्रेस में किसी प्रिसेंस की तरह लग रही हैं और वहीं अनंत प्रिटेंड शर्ट में राधिका को प्यार से देखते नजर आ रहे हैं। इस बीच ईशा अंबानी भी क्रूज पर खड़े होकर हैप्पी पोज दे रही हैं। हलांकि, ईशा व्हाइट कलर के को-ऑर्ड सेट में बेहद प्यारी लग रही हैं। उन्होंने अपने हेयर स्टाइल को एक मेसी बन बनाकर कंप्लीट किया है। इसके साथ ही उन्होंने सनग्लास-हूप इयररिंग्स भी वियर किया है।

इस दिन सात फेरे लेंगे अनंत-राधिका
आपको बता दें, अंबानी परिवार ने इससे पहले गुजरात के जामनगर में प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन रखा था। जिसमें बॉलीवुड से लेकर राजनीति और क्रिकेट जगत के तमाम सितारे शामिल हुए थे। इस बीच कपल की वेडिंग के भी सामने आ गई है और ये कपल 12 जुलाई को जियो वर्ल्ड कंवेंशन सेंटर में सात फेरे लेंगे। शादी हिंदू रीति-रिवाजों के साथ संपन्न होगी और मेहमानों को इंडियन ड्रेस कोड फॉलो करना होगा। 

5379487