Anant-Radhika second pre-wedding celebration: मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी इस साल राधिका मर्चेंट संग शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। हलांकि, कपल की शादी जुलाई में है। लेकिन मार्च से ही प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू हो चुके हैं। गुजरात के जामनगर में प्री-वेडिंग करने के बाद अब इटली में सेकेंड प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन होने जा रहा है। जो क्रूज पर होगा। वहीं इस जश्न में शामिल होने के लिए कई सितारे भी इटली के लिए निकल चुके हैं। 

ऐसे में आज सोमवार को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के लक्जरी क्रूज प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन को लेकर कुछ खास बताने जा रहे हैं। तो चलिए जानते हैं उनकी ड्रेस थीम से लेकर गेस्ट और मेनू तक। 

3 दिन का होगा जश्न
रिपोर्ट के अनुसार , 28 से 30 मई के बीच लगभग 800 मेहमानों को लेकर एक लक्जरी क्रूज शिप इटली से रवाना होगा और अपनी यात्रा सदर्न फ्रांस में खत्म करेगा।

इतने किमी की यात्रा करेगा तय
यूरोप की कई कंट्रीज समुद्र से कनेक्टेड हैं। UK, इटली, फ्रांस और स्पेन एक-दूसरे से समुद्र से जुड़े हुए हैं। ऐसे में यहां क्रूज शिप टूरिज्म काफी फेमस है। अंबानी का क्रूज शिप इटली से रवाना होकर सदर्न फ्रांस में अपनी यात्रा पूरी करेगा और क्रूज इटली से फ्रांस के दक्षिण तक 4,380 किलोमीटर की यात्रा तय करेगा। 

600 स्टाफ करेंगे देख-रेख 
इस क्रूज शिप पर होने वाले फंक्शंस में कुल 800 मेहमान शिरकत करेंगे और इन 800 मेहमानों की देख-रेख के लिए 600 स्टाफ हर वक्त मौजूद रहेंगे।

ड्रेस थीम
प्री-वेडिंग फंक्शन की एक और दिलचस्प बात ये है कि पूरा जश्न Futuristic Cruise पर आधारित होगा। वहीं थीम को ध्यान में रखते हुए, राधिका मर्चेंट एक बेहतरीन कस्टम-मेड ग्रेस लिंग कॉउचर पीस पहनेंगी। जो 3डी नक्काशीदार है और ये ड्रेस एयरोस्पेस एल्युमिनियम टेक्नोलॉजी का उपयोग करके बनाया गया है। यह पीस गैलेक्टिक प्रिंसेस की इंस्पायर्ड है। हाल ही में, उनके आउटफिट की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर इंस्टेंट बॉलीवुड द्वारा शेयर भी की गई थीं।

स्पशेल मेनू
यह भी बताया जा रहा है कि अंबानी परिवार मेहमानों के लिए स्वादिष्ट व्यंजन परोसा जाएगा। जैसा कि जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग में किया गया था। जिसमें पारसी, थाई, मैक्सिकन और जापानी व्यंजनों समेत कई स्पेशल मेनू शामिल था।