Logo
इस श्रावण मास में बॉलीवुड अभिनत्री अनन्या पांडे भी शिव भक्ति में डूबी नजर आ रही हैं। उन्होंने सावन के चौथे सोमवार को अपने नए घर में शिव पूजा की है, जिसकी झलकियां भी फैंस के साथ शेयर की हैं।

Ananya Panday: चंकी पांडे की बेटी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे यंग कलाकारों में काफी फेमस हो चुकी हैं। सोशल मीडिया पर भी वह उतनी ही पॉपुलर हैं। वह अक्सर अपने नए घर की झलक सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

इस समय हिंदू धर्म का पावन महीना श्रावण मास चल रहा है, जिसमें तमाम श्रद्धालु भोलेनाथ की भक्ति में चूर हैं। ऐसे में अनन्या पांडे भी पीछे नहीं हैं। वह भी भोलेनाथ की बड़ी भक्त हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने सावन सोमवार के मौके पर अपने नए घर में पूजा-पाठ की। इसकी झलक उन्होंने फैंस के साथ शेयर ही है।

शिव पूजा की शेयर कीं फोटो
अनन्या पांडे ने 12 अगस्त को चौथे श्रावण सोमवार को अपने नए घर में शिव पूजा की। उन्होंने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह शिव पूजा करते हुए हाथ जोड़ते हुए कैमरा के लिए पोज दे रही हैं। अनन्या का लुक एकदम सादगी भरा है। इस दौरान उन्होंने नीले-वाइट रंग का आउटफिट पहना था और सिंपल लुक रखा था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya 🌙 (@ananyapanday)

एक्ट्रेस तस्वीर में जमीन पर बैठकर शिवजी की पूजा करती नजर आईं। अनन्या ने दूसरी तस्वीर घर पर भेलेनाथ की पूजा की जूम तस्वीर शेयर की है जिसमें शिवलिंग पर और उसके आसपास फूल चढ़े दिख रहे हैं।

इन तस्वीरों के साथ कैप्शन में एक्ट्रेस ने त्रिशूल, माला, रेड हार्ट, और हाथ जोड़ते हुई इमोजी के साथ लिखा- श्रावण सोमवार। इस पोस्ट पर अनन्या की मां व चंकी पांडे की वाइफ भावना पांडे ने रेड हार्ट और फोल्डिंग इमोजी शेयर की। वहीं फैंस भी एक्ट्रेस की सादगी और भक्ति अंदाज को पसंद कर रहे हैं।

पिछले साल खरीदा था ये घर 
बता दें, अनन्या पांडे ने अपना पहला घर साल 2023 में खरीदा था। उन्होंने धनतेरस के मौके पर नए घर की पूजा की थी। जिसके बाद उन्होंने अपने दोस्तों के क्रिसमस पार्टी यहां सेलिब्रेट की थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya 🌙 (@ananyapanday)

5379487