Logo
Ananya Panday: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे इन दिनों अपने लीक्रेट लव को लेकर काफ चर्चाओं में हैं। उनका नाम एक विदेशी मॉडल के साथ जुड़ रहा है। हाल ही में उन्हें W अक्षर का पेंडेट पहने देखा गया।

Who is Ananya Panday's New Boyfriend: बॉलीवुड के पॉपुलर स्टार किड्स में चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे का नाम जरूर शामिल है। अनन्या इंडस्ट्री की बेहतरीन एक्ट्रेस हैं और इन दिनों अपने वेब शो 'कॉल मी बे' को लेकर काफी चर्चा में हैं। उनकी पर्सनल लाइफ भी काफी सुर्खियों में रहती है।

अब हाल ही में एक्ट्रेस अपने सीक्रेट लव को लेकर लाइमलाइट में बनी हुई हैं। हाल ही में एक्ट्रेस को उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड के नाम का पेंडेट पहने देखा गया था, जिसके बाद से ही उनके अफेयर की चर्चा है। कौन है वो शख्स, आइए जानते हैं।

Ananya
 

अनन्या की लव लाइफ की बात करें तो सबसे पहले उनका नाम एक्टर आदित्य रॉय कपूर के साथ काफी चर्चा में रहा। दोनों को साथ में कई इवेंट्स और वेकेशन पर जाते देखा गया। हालांकि कुछ वक्त बाद ही उनका ब्रेकअप हो गया जिसके बाद एक्ट्रेस का नाम हार्दिक पांड्या के साथ भी जुड़ा, लेकिन सिर्फ अफवाहें ही रहीं।

Ananya Panday
 

अब काफी समय से एक्ट्रेस का नाम एक विदेश मॉडल के साथ सुनने में आ रहा है। उस शख्स का नाम वॉकर ब्लैंको है जिसे लोगों ने राधिका-अनंत अंबानी की शादी में जरूरी नोटिस किया होगा।

Ananya Panday Pendant
 

हाल ही में एक्ट्रेस ने गले में एक नेकलेस पहना था जिसके पेंडेट पर W का साइन था। ये तस्वीर रेडिट पर काफी वायरल हो रही है। सोशल मीडिया पर ऐसी अफवाहें हैं कि अनन्या और वॉकर एक-दूसरे को सीक्रेटली डेट कर रहे हैं। W अक्षर से वॉकर ब्लैंको का नाम है, जिसके साथ पिछले कई दिनों से अनन्या का नाम जुड़ा हुआ है।

Ananya Panday Pendant
 

इससे पहले भी अनन्या को AW नाम के पेंडेट के साथ पब्लिकली स्पॉट किया गया था। कॉल मी बे के प्रमोशन के दौरान उन्हें इस नाम के पेंडेट के साथ देखा गया, हालांकि उन्होंने इसपर कोई रिएक्शन नहीं दिया है। वहीं वॉकर ब्लैंको भी लेडी लव अनन्या की वेब सीरीज को सोशल मीडिया पर प्रमोट करते देखे गए थे।

 Walker Blanco
Walker Blanco Instagram

कौन हैं वॉकर ब्लैंको?
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वॉकर ब्लैंको शिकागो के रहने वाले हैं। वह पेशे से मॉडलिंग इंडस्ट्री से ताल्लुक रखते हैं। खबरें हैं कि वह रिलायंस ग्रुप के वनतारा इनिशिएटिव से जुड़े हैं जिसे अनंत अंबानी संभाल रहे हैं। फिलहाल ये साफ नहीं है कि वह भारत में रहते हैं या नहीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Walker (@walker_blanco)

 

5379487