Logo
अनन्या पांडे ने अपने नए घर में क्रिसमस डे सेलिब्रेट किया। उन्होंने अपने नए घर में करीबी दोस्तों के साथ एक एंटिमेट क्रिसमस पार्टी ऑर्गेनाइज़ की। बता दें, हाल ही में अनन्या ने मुंबई में अपना घर खरीदा है।

Ananya Panday Celebrates Christmas Day: हर साल बॉलीवुड इंडस्ट्री में क्रिसमस डे (Christmas Day) पर धूम रहती है। सिलेब्रेटीज़ अपने खास अंदाज़ में क्रिसमस डे का जश्न मनाते हैं। वहीं हाल ही में बी-टाउन की खूबसूरत ऐक्ट्रस अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने सोशल मीडिया पर अपनी की तस्वीरें शेयर की जिसमें वह अपने नए घर में क्रिसमस डे सेलिब्रेट करती दिख रही हैं।

अनन्या ने नए घर पर की क्रिसमस पार्टी
आपको बता दें, ऐक्ट्रेस अनन्या पांडे ने इस साल नवंबर में मुंबई में अपना नया घर खरीदा था। वहीं अनन्या ने अपने नए घर में क्रिसमस डे सेलिब्रेट करने के लिए करीबी दोस्तों के साथ एक एंटिमेट क्रिसमस पार्टी ऑर्गेनाइज़ की। 'खो गए हम कहां' की ऐक्ट्रेस अनन्या ने क्रिसमस पार्टी की कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में अनन्या के साथ उनके दोस्त मस्ती करते नज़र आ रहे हैं। इसके अलावा उन्होंने क्रिसमस ट्री, डेकोरेशन और क्रिसमस डिशेज़ की फोटोज़ भी शेयर की हैं।

क्रिसमस पार्टी की मेजबानी करते हुए अनन्या ने अपने पोस्ट में फंकी ड्रेसिंग, दोस्तों के साथ मौज-मस्ती, फूड की फोटोज़ शेयर कर कैप्शन लिखा, "मेरे घर पर पहला क्रिसमस। सीक्रेट सैंटा, ढेर सारा खाना और अपने सबसे पुराने दोस्तों के साथ मज़ेदार समय, मैं इससे ज़्यादा आभारी नहीं हो सकती।"

अनन्या के नए घर को गौरी खान ने किया है डिज़ाइन
बता दें, 24 नवंबर को अनन्या पांडे ने अपने नए घर के अंदर की दो तस्वीरें पोस्ट की थीं। अनन्या के इस नए घर को शाहरुख खान की पत्नी व इंटीरियर डिज़ाइनर गौरी खान ने डिज़ाइन किया था। अनन्या के घर का इंटीरियर फ्लोरल कॉन्सेप्ट पर आधारित है जिसमें आईवरी और बीज कलर का टच दिया गया है। नवंबर में नए घर की फोटोज़ शेयर कर अनन्या ने गौरी को धन्यवाद दिया था साथ ही घर की कुछ झलकियां भी दिखाईं थी।

उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा था- "मेरा पहला घर... मेरे सपनों का घर। गौरी खान को धन्यवाद। आपसे बेहतर कोई नहीं समझ सकता था कि मैं अपने घर के इंटीरियर के लिए क्या चाहती थी... और आपने इसे इतना खास बना दिया। आप सबसे अच्छी हैं, लव यू!!!"

Ananya Panday-Gauri Khan
अनन्या अपने घर में गौरी खान के साथ Instagram - Ananya Panday

अनन्या के आगामी प्रोजेक्ट्स
अनन्या पांडे के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस अपकमिंग फिल्म 'खो गए हम कहां' में नज़र आएंगी। फिल्ममेकर अर्जुन वरैन सिंह द्वारा निर्देशित 'खो गए हम कहां' 26 दिसंबर 2023 को रिलीज़ होगी। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी जिसमें अनन्या के साथ अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव भी नज़र आएंगे। 

5379487