Angelina Jolie: हॉलीवुड सिनेमा की दिग्गज एक्ट्रेस एंजेलिना जोली को आज हर कोई जानता है और वह किसी की पहचान मोहताज नहीं हैं। एक्ट्रेस ने अपनी एक्टिंग करियर में मिस्टर एंड मिसेज स्मिथ, मारिया और लारा क्रॉफ्ट जैसी कई शानदार मूवीज में अभियन कर चुकी हैं। इस बीच हाल ही एंजेलिना जोली ने खुलासा किया है कि उनका और उनकी बेटी विविएन के बीच एक बहुत ही खास रिश्ता है और दोनों ने मिलता-जुलता टैटू बनवाया है। 

बेटी से मिलते-जुलते टैटू पर एंजेलिना कही ये बातें 
सीआर फैशन बुक के साथ बातचीत करते हुए 49 वर्षीय ऑस्कर विजेता एंजेलिना जोली ने कहा कि उनके और 16 वर्षीय विव के शरीर पर "स्टे गोल्ड" टैटू है, जो उन्होंने "द आउटसाइडर्स" के ब्रॉडवे संगीतमय संस्करण पर काम करते समय बनवाया था। यह टाइटल उस गीत का एक भाग है, जिसका निर्माण जोली ने विविएन की भागीदारी के साथ किया था।

'हमारे लिए बहुत मायने रखती हैं'
इसके साथ ही जोली ने अपनी कलाई पर बने टैटू के बारे में बताया कि, "यह हमारे लिए अलग-अलग और साथ में बहुत मायने रखता है।" जोली ने ये भी कहा कि एक पक्षी का टैटू उनके "कुछ बच्चों" के साथ भी है, जो "हमारा निजी टैटू" है। 

एंजेलिना जोली का फिल्मी करियर
आपको बता दें, जोली छह बच्चों मैडॉक्स, पैक्स, ज़हरा, शिलोह, विविएन और नॉक्स की मां हैं। साथ ही उनकी फिल्मी करियर की बात करें, तो एंजेलिना जोली की अपकमिंग फिल्म "मारिया" जल्द ही रिलीज होने वाली है, जिसमें वह ओपेरा दिवा मारिया कैलास की भूमिका अदा कर रही हैं। वहीं यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म में कोडी स्मिट-मैकफी, पियरफ्रांसेस्को फेविनो, अल्बा रोहरवाचर और हलुक बिलगिनर जैसे कई बड़े कलाकार नजर आने वाले हैं।