Logo
खबरें हैं कि अनिल कपूर ने अपकमिंग कॉमेडी फिल्म 'हाउसफुल 5' छोड़ दी है। इस फिल्म में नाना पाटेकर के साथ उनकी दोबारा जोड़ी देखने को मिलने वाली थी। अनिल ने क्यों छोड़ी फिल्म जानिए क्या है वजह है...

Housefull 5 Update: जब से 'हाउसफुल 5' की अनाउंसमेंट हुई है तब से ही फिल्म को लेकर बज बना हुआ है। ये एक बेहतरीन मल्टीस्टारर फिल्म होने वाली है जिसमें बॉलीवुड के कई बड़े अभिनेता कॉमेडी का तड़का लगाते दिखेंगे। 2010 में आई अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, दीपिका पादुकोण और लारा दत्ता स्टारर फिल्म 'हाउसफुल' के अब तक 4 फ्रैंचाइजी पार्ट्स बन चुके हैं।

अब फिल्म की 5वीं फ्रैंचाइजी को लेकर भी घोषणा हो गई है जिसमें हाल ही में अभिषेक बच्चन के होने की जानकारी सामने आई थी। इसके अलावा फिल्म में अनिल कपूर (Anil Kapoor) और नाना पाटेकर की जोड़ी भी दोबारा देखने को मिलने वाली थी लेकिन अब लगता है कि ये संभव नहीं हो पाएगा, क्योंकि खबरें हैं कि अनिल कपूर ने फिल्म से अपने कदम पीछे ले लिए हैं।

इस वजह से छोड़ी फिल्म
रिपोर्ट्स हैं कि अनिल कपूर ने फिल्म छोड़ दी है। इसकी वजह अनिल की फीस बताई जा रही है। 'मिड-डे' की रिपोर्ट के मुताबिक, 'हाउसफुल 5' के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला और अनिल कपूर के बीच फिस को लेकर सहमति नहीं हो पाई है। अनिल ने फिल्म के लिए जितने पैसों की डिमांड की थी उस पर निर्माता साजिद नाडियाडवाला राजी नहीं थे और इसी कारण अनिल ने फिल्म छोड़ दी है।

Housefull 5
 

पहले अनिल और नाना पाटेकर की कॉमिक जोड़ी दिखाई जाने वाली थी लेकिन अब एक्टर के फिल्म छोड़ने के कारण मेकर्स नाना पाटेकर के रोल पर दोबारा काम कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि उनके किरदार के लिए फिर से राइटिंग की जा रही है। इससे पहले नाना पाटेकर और अनिल कपूर की जोड़ी फिल्म 'वेलकम' में बहुत सराही गई थी जिसके बाद एक बार इस फिल्म में उन्हें साथ देखा जाने वाला था।

इस अभिनेता को मिल सकता है मौका
अब खबर है कि हाउसफुल 5 में अर्जुन रामपाल को कास्ट किया जा सकता है। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट्स के मुताबिक, अर्जुन रामपाल एक बार फिर फिल्म में नजर आ सकते हैं। इससे पहले वह हाउसफुल (2010) के पहले पार्ट में दीपिका पादुकोण के बड़े भाई की भूमिका में नजर आए थे। अगर इसके 5वें पार्ट में भी वह शामिल होते हैं तो ये 14 साल बाद उनका फिल्म में कमबैक होगा। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Rampal (@rampal72)

5379487