Logo
'बिग बॉस OTT' का सीजन 3 का आगाज जल्द ही होने वाला है। लेकिन इस बार सलमान खान इस शो को होस्ट नहीं करेंगे। उनकी जगह किसको मिली है शो की जिम्मेदारी, जानिए...

Bigg Boss OTT 3 Release: फेमस कॉन्ट्रोवर्शियल रिएलिटी शो 'बिग बॉस' घर-घर में छाया हुआ है। लोग इसे इतना पसंद करते हैं कि अब इसका OTT वर्जन भी इंटरनेट पर छा गया है। पिछले कुछ सालों से 'बिग बॉस ओटीटी' ने ऑनलाइन काफी धमाल मचाया है। सबसे ज्यादा ये चर्चा में तब आया जब 'बिग बॉस OTT'  सीजन 2 के विनर यूट्यूबर एल्विश यादव (Elvish Yadav) बने थे। अब इसका सीजन 3 भी जल्द आने वाला है। 

'बिग बॉस ओटीटी सीजन 3' जियो सिनेमा पर जल्द ही स्ट्रीम होगा। इसका नया प्रोमो भी जारी कर दिया गया है। लेकिन इस बार फैंस के लिए एक बड़ा सरप्राइज है।

सलमान नहीं करेंगे होस्ट
आपको बता दें, टीवी पर आने वाले बिग बॉस के लगभग सभी सीजन को सलमान खान ने होस्ट किए हैं। पिछली साल की बात करें तो बिग बॉस ओटीट 2 को भी सलमान ने ही होस्ट किया था। लेकिन अब वह इसके तीसरे सीजन का हस्सा नहीं होंगे। जी हां। 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 3' का होस्ट बदल दिया गया है। इस बार दबंग खान नहीं बल्कि बॉलीवुड के झक्कास एक्टर यानी अनिल कपूर इस सीजन को होस्ट करते नजर आएंगे। 

नया प्रोमो आया सामने
इस बार भी बिग बॉस OTT 3 जियो सिनेमा पर स्ट्रीम होगा। वहीं शो का नया प्रोमो भी सामने आ गया है जिसमें मेकर्स ने नए होस्ट से इंट्रोड्यूस कराया है। जियो सिनेमा के इंस्टाग्राम पेज पर शो का प्रोमो शेयर किया गया है जिसमें लिखा गया, 'बिग बॉस ओटीटी के नए सीजन के लिए एक नया होस्ट... और बिग बॉस की तरह, इनकी आवाज ही काफी है।' इसके साथ ही वीडियो में अनिल कपूर की झलक देखने को मिल रही है, हालांकि प्रोमो में होस्ट का सस्पेंस बनाकर रखा है।

कब होगा स्ट्रीम?
बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 इस साल जून में किसी भी तारीख को रिलीज हो सकता है। फिलहाल मेकर्स ने एक तय डेट अभी जारी नहीं की है। लेकिन इतना कन्फर्म है कि फैंस इसे जून में देख सकेंगे। हालांकि 'द खबरी' दावा करती है कि ये शो 22 जून से स्ट्रीम होगा। अब तक कंटेस्टेंट की फाइनल लिस्ट भी रिवील नहीं की गई है। वहीं नए सीजन में सलमान खान को ना देख पाने से फैंस निराश हैं। 

5379487