Logo
Emmy Awards 2024: अनिल कपूर, आदित्य रॉय कपूर और शोभिता धुलिपाला की मशहूर वेब सीरीज 'द नाइट मैनेजर' को एमी अवॉर्ड्स 2024 में नमिनेट किया गया है। ये भारत की एकमात्र वेहब सीरीज है जिसे एमी में जगह मिली है।

Emmy Awards 2024 Nominations: 'इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड्स 2024' की लिस्ट गुरुवार को जारी हुई है जिसके लिए नॉमिनेशंस का ऐलान हो गया है। इस साल भारत से एक मात्र वेब सीरीज द नाइट मैनेजर (The Night Manager) को एमी अवॉर्ड्स के लिए नॉमिनेशन मिला है।

'द नाइट मैनेजर' को मिली जगह
न्यूयॉर्क में इंटरनेशनल एकेडमी ऑफ टेलीविजन आर्ट्स एंड साइंसेज ने एमी अवॉर्ड्स 2024 के नॉमिनीज का एलान किया है जिसमें 21 देशों के 56 दावेदार 14 कैटेगरीज़ में कॉम्पिटिशन के लिए तैयार हैं। इन 14 कैटेगरी में अनिल कपूर, आदित्य रॉय कपूर और शोभिता धुलिपाला की पॉपलुर वेब सीरीज द नाइट मैनेजर को नॉमिनेट किया गया है। यह भारत से एक मात्र सीरीज है, जो एमी अवॉर्ड्स के लिए नामांकित हुई है। इसे बेस्ट ड्रामा सीरीज कैटेगरी में जगह मिली है।

अनिल कपूर-आदित्य की खास परफॉर्मेंस
साल 2023 में द नाइट मैनेजर हॉटस्टार पर स्ट्रीम हुई थी जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था। ये सीरीज ब्रिटिश टीवी शो से प्रेरित है जिसे संदीप मोदी और श्रीधर राघवन ने डायरेक्ट किया है। द नाइट मैनेजर में अनिल कपूर और आदित्य रॉय कपूर की परफॉर्मेंस को काफी पसंद किया गया था। अब इसे एमी अवॉर्ड में नॉमिनेशन मिला है, ऐसे में भारतीय ऑडियंस को सीरीज की जीत की उम्मीद है।

बता दें, अंतर्राष्ट्रीय एमी अवॉर्ड्स 25 नवंबर 2024 को न्यूयॉर्क में आयोजित होंगे।

5379487