Tripti Dimri Celebrated 30th Birthday: एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी इन दिनों काफी लाइमलाइट में हैं। रणबीर कपूर स्टारर फिल्म 'एनिमल' में एक्ट्रेस ने जोया का रोल निभाकर खूब पॉपुलैरिटी हासिल की और रातों-रात फैंस के दिलों में जगह बना ली। वहीं एक्ट्रेस ने बीते दिनों अपना 30वां जन्मदिन मनाया है।

 

एक्ट्रेस ने अपनी फैमिली के साथ जन्मदिन सेलिब्रेट किया। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बर्थडे की कई तस्वीरें भी शेयर की हैं। 

 

एक्ट्रेस के बर्थडे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। उनकी सोशल मीडिया पर काफी फैन फॉलोइंग है, तो वहीं इन तस्वीरों पर फैंस कमेंट कर उन्हें बर्थडे विश कर रहे हैं। 

 

तस्वीरों में तृप्ति अपने भांजे-भांजियों संग मस्ती करते नजर आ रही हैं। बच्चों के साथ तृप्ति ने अपना बर्थडे केक भी कट किया। एक्टेरस की गोद में बैठे बच्चों की ये प्यारी तस्वीर काफी क्यूट लग रही है।

 

तो वहीं दूसरी तस्वीर में तृप्ति अपनी बहन और जीजू के साथ फन करती हुई दिख रही हैं। ये दोनों एक्ट्रेस को केक खिलाते नजर आ रहे हैं। तो वहीं तृप्ति बेड पर बैठीं पोज कर रही हैं। उनका रूम पीले-सफेद गुब्बारों से सजा हुआ है। 

इन दिनों एक्ट्रेस की झोली में कई नए प्रोजेक्ट्स हैं। हाल ही में कार्तिक आर्यन ने फिल्म 'भूल भुलैया 3' में तृप्ति डिमरी के होने का खुलासा किया था।