Logo
फिल्म 'एनिमल' से रातों-रात लोगों की नेशनल क्रश बनने वाली एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी ने अपने लिए मुंबई के एक पॉश इलाके में अपने लिए एक आलीशान घर खरीदा है। इसकी कीमत करोड़ों में है।

Tripti Dimri Buys New House: साल 2023 में आई फिल्म 'एनिमल' ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के झंडे गाढ़ दिए थे। इस फिल्म में रणबीर कपूर और रश्मिका मंधाना की जोड़ी देखी गई। वहीं एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी ने रातों-रात खूब पॉपुलैरिटी हासिल की। ‘एनिमल’ में अपनी अदाओं से तृप्ति ने लाखों दर्शकों को दीवाना बना दिया और वह लोगों की नेशनल क्रश बन गईं।

वह इन दिनों अपकमिंग फिल्म 'भूल भुलैया 3' की भी शूटिंग कर रही हैं। इसके अलावा उनके पास और भी कई बड़े प्रोजक्ट्स हाथ में हैं। इसी बीच एक्ट्रेस ने अपने लिए एक आशियाना खरीदा है जो ड्रीम होम होने वाला है। 

बांद्रा के पॉश इलाके में खरीदा घर
'हिंदुस्तान टाइम्स' की रिपोर्ट के मुताबिक, तृप्ति डिमरी ने हाल ही में मुंबई के कार्टर रोड के बांद्रा इलाके में अपने लिए एक आलीशीन प्रॉपर्टी खरीदी है। उनका ये बंगला बांद्रा वेस्ट के प्राइम लोकेशन पर स्थित है जो कि काफी पॉश इलाका है। बांद्रा के इस एरिया में शाहरुख खान, सलमान खान, रेखा और आलिया-रणबीर कपूर जैसे बॉलीवुड सितारे रहते हैं। ये बंगला ग्राउंड-प्लस-दो मंजिला है जो 2226 स्क्वायर फुट के लैंड एरिया में फैला हुआ है।

इतनी है बंगले की कीमत
रिपोर्ट में इंडेक्सटैप के हवाले से बताया गया है कि तृप्ति ने बांद्रा में जो नया बंगला खरीदा है उसकी कीमत 14 करोड़ रुपए है। इसके अलावा एक्ट्रेस ने स्टैम्प ड्यूटी के तौर पर 70 लाख रुपए और रजिस्ट्रेशन फीस के लिए 30,000 रुपए का एडिशनल भुगतान किया है। एक्ट्रेस ने इस प्रॉपर्टी का रजिस्ट्रेशन 3 जून, 2024 को फाइनल किया था। यह बंगला 2226 स्क्वेयर फीट में फैला है।

तृप्ति डिमरी का वर्क फ्रंट
तृप्ति डिमरी उत्तराखंड के गढ़वाल की रहने वाली हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो वह आगामी फिल्म 'बैड न्यूज' में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ विक्की कौशल और पंबाजी एक्टर एमी विर्क देखे जाएंगे जो जुलाई 2024 में रिलीज होगी। इसके अलावा वह कार्तिक आर्यन के साथ भूल भुलैया 3 में नजर आएंगी। 


 

5379487