Jhanak Spoiler: टीवी सीरियल 'झनक' की कहानी में नया मोड़ आ गया है। बोस हाउस में सभी को लग रहा है कि झनक इस दुनिया में अब नहीं है। लेकिन झनक जिंदा और उसकी याददाश्त भी वापस आ गई है। क्योंकि उसने फैसला किया है कि वह सबसे अपनी पहचान छिपा रखेगी। वहीं दूसरी तरफ, अनिरुद्ध और छोटॉन के साथ मृणालिनी भी झनक की तलाश कर रही है। 

झनक की तलाश में आश्रम पहुंचेंगे अनिरुद्ध और मृणालिनी
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनिरुद्ध को खबर मिलेगी कि कुछ आश्रम वाले झनक को नदी से बचाकर अपने साथ लेकर गए थे। इसके बाद अनिरुद्ध झनक की तलाश में आश्रम पहुंच जाएगा। उसके साथ मृणालिनी भी जाएगी। लेकिन उनकी मुलाकात झनक से नहीं हो पाएंगी। हालांकि, मृणालिनी को एक लड़की पर शक होगा और उसे रोकेगी। लेकिन वो लड़की कोई और नहीं बल्कि झनक होग। वहीं मृणालिनी की आवाज सुनते ही झनक अपने चेहरे को घूंघट से ढक लेगी। इस दौरान मृणालिनी उससे सवाल करने लगेगी कि तुमने चेहरा क्यों ढका है। तभी आश्रम के गुरुजी वहां आ जाएंगे और झनक बच जाएगी।   

असली और नकली बृजभूषण का खेल होगा खत्म 
इसके साथ ही आप आगे देखेंगे कि झनक को अपने पिता की पहचान के बारे में पता चल जाएगा। जिसके बाद एक डांस शो में झनक को अपने पिता की सच्चाई को सबके सामने लाकर रख देगी और नकली बृजभूषण का खेल खत्म कर देगी। वहीं इसी शो में अनिरुद्ध और झनक की मुलाकात होगी। हालांकि, झनक यहां भी अपनी सच्चाई लोगों से छिपाकर रखेगी। इस दौरान अनिरुद्ध झनक को देख लेगा और जैसी ही वह झनक का नाम लेगा । उसका पिता बृजभूषण बोलेगा कि ये झनक नहीं मेरी नौतुन है। यह सुनक अनिरुद्ध हैरान हो जाएगा।