Logo
बीते दिन साउथ सुपरस्टार नंदमुरी बालकृष्ण का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें एक्टर ने अंजलि को स्टेज पर धक्का दे दिया था। वहीं अब एक्ट्रेस ने उनके सपोर्ट में एक ट्वीट शेयर किया। जिससे वो खुद ट्रोल हो गईं।

Nandamuri Balakrishna Video: बीते दिन साउथ सुपरस्टार नंदमुरी बालकृष्ण का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक्टर ने एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान अंजलि को स्टेज पर धक्का दे दिया था। जिससे अंजली का बैलेंस बिगड़ गया और वह गिरते-गिरते बच गई थीं। वहीं इस वीडियो के सामने आने के बाद हर कोई नंदमुरी बालकृष्ण के व्यवहार को लेकर अलोचना कर रहा है। 

वायरल वीडियो पर अंजलि ने तोड़ी चुप्पी
दरअसल, वायरल हो रहे वीडियो के बाद अंजली ने पूरा वीडियो शेयर कर दिखाया कि उनके साथ एक्टर का व्यवहार कैसा है। हलांकि, इस वीडियो में नंदमुरी बालकृष्ण फिल्म 'गैंग्स ऑफ गोदावरी' के इवेंट में प्रमोशन करते नजर आ रहे हैं। इस बीच नंदमुरी अंजलि से कहते हैं कि स्टेज पर थोड़ी जगह कर दें। जिसके बाद अंजलि नेहा शेट्टी के साथ जगह बनाने लगती है। तभी नंदमुरी बालकृष्ण उनको धक्का दे देते हैं। नंदमुरी के अचानक इस तरह से धक्का देने की वजह से उनका पूरा बैलेंस बिगड़ जाता है और गिरने से बच जाती है। 

अंजलि ने शेयर किया ट्वीट
हलांकि, अंजलि पहले उनकी इस हरकत से चौंक जाती हैं, लेकिन बाद में खूब हंसने लगती हैं। नंदमुरी बालकृष्ण की इस हरकत का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और यूजर्स जमकर उनके इस व्यवहार को लेकर अलोचना कर रहे हैं। वहीं इन सब के बाद अंजलि ने बीती रात एक ट्वीट किया और उसमें लिखा कि- 'मैं 'गैंग्स ऑफ गोदावरी' के प्री-रिलीज़ इवेंट में जाने के लिए बालकृष्ण गारू को धन्यवाद देना चाहती हूं। मैं ये बताना चाहती हूं कि बालकृष्ण गारू और मैंने हमेशा एक-दूसरे के लिए इज्जत बनाए रखी है और हमारे बीच लंबे समय से काफी अच्छी दोस्ती है। उनके साथ दोबारा स्टेज शेयर करना एक बेहतरीन पल था।'

एक्ट्रेस को फैंस ने किया ट्रोल
अंजलि को एक्टर का सपोर्ट करने पर फैंस उनपर गुस्सा हो रहे हैं और हर कोई बोल रहा है कि एक्ट्रेस ने ये ट्वीट प्रेशर में किया है। साथ ही कई लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।  एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि,  'कवर कर रही हो', दूसरे फैन ने लिखा, 'प्रेशर में किया है क्या ट्वीट', वहीं तीसरे ने लिखा- 'सेल्फ रिस्पेक्ट खत्म कर रही हो...।'

5379487