Anupama Spoiler 26 June: टीवी सीरियल 'अनुपमा' में इन दिनों हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। ऐसे में आपने पिछले एपिसोड में देखा होगा कि श्रुति का काला सच जानने के बाद अनुपमा उससे सवाल करती है। लेकिन श्रुति उस पर उल्टा आरोप लगाती है कि उसने उससे अनुज को छिनने की कोशिश की है।  

अनुपमा का भाई करेगा मोमेरा की रस्में
शो के अपकमिंग एपसिोड में आप देखेंगे कि ट्रुथ एंड डेयर गेम में अनुपमा श्रुति से सवाल पूछने ही वाली होगी, कि इतने में श्रुति अपना नाटक शुरू कर देगी। जिससे अनुज उसे वहां से लेकर चला जाएगा। जिसके बाद अनुपमा श्रुति को फोन करके उसका हाल-चाल पूछेगी और उससे कहेगी कि वह अभी कुछ नहीं करेगी। इसके बाद अगले दिन बा डिंपी की मामेरा की रस्म को करने को बोलेंगी। लेकिन डिंपी के मामा ना होने की वजह से डिंपी ये रस्में करने को मना करेगी। तभी वहां अनुपमा आएगी और कहेगी कि वो ये रस्म जरूर पूरा करवाएगी।

अनुपा को ताने मारेगा वनराज
इसके साथ ही शो में आगे देखेंगे कि अनुपमा डोल नगाड़ों के साथ डिंपी के मामा के रूप में अपने भाई भावेश को लेकर आएगी और फिर सभी लोग रस्में शुरू करेंगे। तभी अनुज भी आ जाएगा और अनुपमा उसकी बाहों में गिर जाएगी। तब वनराज उसे ताने देते हुए कहेगा कि हर वक्त श्रुति और अनुज के बीच आ जाती है।  

अनुज के सामने आएगा श्रुति का काला सच
टीवी सीरियल में आप आगे देखेंगे कि अनुपमा अनुज से रेस्टोरेंट के बारे में बात करेगी। तभी वहां श्रुति वहां आएगी और डर जाएगी। जिसके बाद अनुपमा और यशदीप बात करेंगे और इस बीच यशदीप को शक को कि अनुपमा कुछ छिपा रही है और अनुज छिप कर दोनों की बाते सुन रहा होगा। हलांकि तब यशदीप अनुपमा से कहेगा कि उसने मिस स्मिथ को श्रुति के साथ देखा था। ये सुनकर अनुपमा शॉक्ड हो जाएगी। उन दोनों की बातें अनुज सुन ही रहा होगा कि उसे वहां से आध्या ले जाएगी। लेकिन अनुज वापस दोनों की बात सुनने के लिए आ जाएगा। इस बीच अनुपमा यशदीप को सब भूल जाने के लिए कहेगी। तब यशदीप बोलेगा कि आप श्रुति की चीजों को क्यों छिपा रही है। वहीं दोनों की बाते अनुज सुन लेगा।