Logo
टीवी सीरियल 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड में देखेंगे कि 15 साल लीप के बाद किंजल टॉक्सिक बहू बन जाएगी और परि को पतला होने का ताने मारेगी। दूसरी तरफ, अनुपमा माही का बर्थडे सेलिब्रेट करेगी।

Anupama Spoiler 14 Oct: टीवी सीरियल 'अनुपमा' की कहानी में लीप आ चुका है। वहीं 15 साल लीप के बाद अनपुपमा एक बार फिर नई जनरेशन का सामना करेगी। ऐसे में अब तक के एपिसोड में देखा होगा कि पाखी और डॉली आध्या पर डिंपी की मौत पर आरोप लगा देते हैं। वहीं अनुपमा अपनी बेटी के हर कदम पर साथ देती है। लेकिन डॉली पुलिस बुला लेती है। जिसकी वजह से आध्या घर छोड़कर भाग जाती है। दूसरी तरफ, उसे अनुज की मौत की खबर मिलती है और उससे वह सदमें में आ जाती है। 

परि को पतला होने का ताने मारेगी किंजल  
अब शो में लीप के बाद देखेंगे कि अनुपमा अनु की रसोई के नाम से बिजनेस शुरू करेगी और अपने बिजनेस को चलाने के लिए क्लाइंट से बात करेगी। तभी क्लाइंट से वह अंग्रेजी में बात करेगी। दूसरी तरफ, तोषु लीप के बाद अनुपमा का राइट हैंड बन जाएगा और किंजल एक टॉक्सिक बहू बन जाएगी। वहीं हर वक्त किंजल परी को पतला होने के लिए ताने देती रहेगी। इतना ही नहीं, किंजल उसे आध्या के नाम का भी ताने देगी।  

माही के बर्थडे पर अनुपम को आएगी आध्या की याद
इसी बीच पाखी और बा भी अनुपमा को खूब सुनाएंगे। इसके बाद अनुपमा माही का बर्थडे सेलिब्रेट करेगी। तब उसे छोटी यानी आध्या की याद आएगी और पाखी माही के केक से छोटी का नाम हटाने की कोशिश करेगी। लेकिन अनुपमा देख लेगी और वह भड़क जाएगी। इन सबके बाद अनुपमा और माही को डांस कॉम्पटिशन के लिए तैयारी करेंगे। तभी अनुपमा की मुलाकात प्रेम से होगी। प्रेम अनुपमा के बिजनेस में इंवेस्ट करेगा। हालांकि, इस दौरान प्रेम और माही की भी मुलाकात होगी और फिर दोनों की लव स्टोरी शुरू होगी। अब आने वाले एपिसोड में देखना बेहद दिलचस्प होगा कि अनुपमा और आध्या की मुलाकात कैसी होगी। 

5379487