Anupama Spoiler 21 Oct: टीवी सीरियल 'अनुपमा' में लीप के बाद कहानी में हर रोज नया ट्विस्ट देखने को मिल रहा है। ऐसे में आपने बीते एपिसोड में देखा होगा कि आध्या के अनाथ आश्रम में गुंडे पहुंच जाते हैं और सारा सामान बाहर निकाल कर फेंके देते हैं। इसके बाद राही अकेले उन गुंडों से लड़ती है। 

आध्या से यूं मिलेगी अनुपमा
शो के अपकमिंग एपिसोड में देखेंगे कि राही अपनी तस्वीर देखकर समझ जाएगी कि उसकी मां यहां आसपास है। उधर अनुपमा भी अपनी बेटी को देख लेगी। इसके बाद आध्या यानी राही अपनी मां को धक्का देकर गिरा देगी। वहीं फिर उससे कहेगी कि मैं आपकी बेटी नहीं हूं। इस पर अनुपमा कहेगी कि आज मेरा वनवास पूरा हो गया। मुझे मेरी बेटी मिल गई। लेकिन आध्या उसे अपनी मां मानने से साफी मना कर देगी।  

आध्या और अनुपमा की होगी बहस
इसके साथ ही अनुपमा अपनी बेटी से कहेगी कि तू चाहे लाख इनकार कर ले, लेकिन तू अनुज और अनुपमा की बेटी छोटी है। हालांकि, इस दौरान अनुपमा और आध्या के बीच बहसबाजी हो जाएगी। लेकिन प्रेम यह सोचकर खुश हो जाएगा कि कम से कम दोनों का रिश्ता तो सामने आ गया और अनुपमा भी ये सोच कर खुश हो जाएगी कि उसकी बेटी द्वारका में ही रहती है।

जिंदा मां का अंतिम संस्कार करेगी आध्या
टीवी सीरियल में आप आग देखेंगे कि आध्या अपनी जिंदा मां का अंतिम संस्कार और विसर्जन करेगी और ये सब देखकर प्रेम इमोशनल हो जाएगा। इसके बाद प्रेम गुस्से में आध्या के सामने आ जाएगा। लेकिन आध्या उस पर भी बरस पड़ेगी और फिर प्रेम से कहेगी कि उसे बीच में बोलने का कोई हक नहीं है। क्योंकि यह उसके और उसकी मां के बीच का मामला है।